कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है ये मशहूर एक्टर, खुद किया ये हैरतंअगेज खुलासा
कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है ये मशहूर एक्टर, खुद किया ये हैरतंअगेज खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता अंकित सिवाच (Ankit Siwach) ने एक हैरतअंगेज खुलासा किया है, जिससे सब हैरत में पड़ गए हैं। मॉडल से अभिनेता बने अंकित सिवाच ने बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। उनसे बिना कपड़ों की फोटोज मांगी जाती थीं। करियर के आरम्भ में इस प्रकार के बुरे अनुभव का सामना करने के पश्चात् अंकित ने इंडस्ट्री छोड़ने का मन लिया था।

वही 'ये झुकी झुकी सी नजर' से मशहूर हुए अंकित सिवाच ने कहा कि उन्हें अक्सर ऐसी पार्टियों में बुलाया जाता था, जिनका उनके काम से कोई लेना देना नहीं है। अंकित ने वो किस्सा याद किया जब उनसे उनकी न्यूड फोटोज मांगी गई थीं तथा वह दंग रह गए थे। अपने एक इंटरव्यू में अंकित ने बताया, 'मुझे हमेशा लगता था कि प्रत्येक मनुष्य अच्छा होता है, किन्तु ये आपकी कमजोरी बन जाती है तथा हर कोई इसका लाभ उठाना चाहता है। मैंने इन सब चीजों का सामना मॉडलिंग के दिनों में किया है। ऐसे भी वाकये हुए जब मुझसे मेरी बिना कपड़ों वाली फोटोज भेजने को बोला गया। मुझे उन पार्टियों के लिए आमंत्रित किया जाता था, जिनसे काम का कोई लेना-देना नहीं होता था। ये एक प्रकार का हैरासमेंट ही था, जिसके लिए मैं तैयार नहीं था।

हालाांकि, अंकित को कास्टिंग काउच के लिए विवश नहीं किया गया था, किन्तु ये अवश्य बता दिया गया था कि ये सब करने के पश्चात् ही आप अपने आगे का रास्ता तय कर सकते हैं। अंकित ने कहा कि जब आप ऐसे लोगों को देखते हो जो तकरीबन गिद्ध की भांति हैं तथा वो आपको खाने के लिए तैयार बैठे हैं, तो सब छोड़कर वापस चले जाने का मन करता है। अंकित ने कहा कि ये ह्यूमन नेचर है कि पावर में पहुंच चुके लोग बाकियों का शोषण करते हैं। ये तकरीबन प्रत्येक इंडस्ट्री में है तथा आप इन्हें बिल्कुल भी अवॉइड नहीं कर सकते है। आपको ऐसे लोगों से मिलना ही पड़ता है। बता दें कि अंकित सिवाच मेरठ के रहवासी हैं। इन दिनों वह 'ये झुकी झुकी नजर' शो में दिखाई दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त वह 'रिश्तों का चक्रव्यूह' तथा 'इश्कबाज' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

सुरभि चंदना के लिए करण जौहर ने गाया ऐसा गाना, सुनकर जजेस के साथ दर्शक भी हुए लोटपोट

सेफ्टी पिन के बाद अब उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'ये नहीं सुधरेगी'

तलाक के बाद डायेक्टर संग रिश्ते में थीं ये मशहूर अदाकारा, किस्सा सुन भावुक हुई कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -