सेफ्टी पिन के बाद अब उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'ये नहीं सुधरेगी'
सेफ्टी पिन के बाद अब उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'ये नहीं सुधरेगी'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं है जब किसी नए ऑउटफिट में उनका वीडियो वायरल ना हो। वहीं अब हाल ही में उर्फी ने फ्रंट ओपन टॉप पहनकर इंग्लिश सांग पर ऐसे ठुमके लगाए हैं कि वीडयो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद फ्रंट ओपन पिंक कलर का टॉप पहने हुई हैं। उर्फी का ये टॉप ना सिर्फ आगे से खुला है बल्कि बैकलेस भी है। इस टॉप को पहनकर उर्फी ऐसे-ऐसे डांस स्टेप्स कर रही हैं जिसे देखकर कोई भी दीवाना हो सकता है। वीडियो में उर्फी I can सांग पर ठुमके लगाते हुई दिखाई दे रही हैं। डांस करते समय उर्फी इतनी अदाएं दिखा रही हैं जिसे देखकर आप भी बोलेंगे कि खूबसूरत हुस्न के अतिरिक्त उर्फी जबरदस्त डांसर भी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो साझा कर उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा- 'मैं कर सकती हूं क्या आप कर सकते हैं?' इससे पहले सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में उर्फी सेफ्टी पिन से बना ऑउटफिट बिकिनी के ऊपर पहने दिखाई दी थीं। इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में बताया था कि उनकी ये ड्रेस 3 दिन में तैयार हुई है, तथा इस ड्रेस को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

तलाक के बाद डायेक्टर संग रिश्ते में थीं ये मशहूर अदाकारा, किस्सा सुन भावुक हुई कंगना रनौत

'बीजेपी का भगवा नकली': CM उद्धव ठाकरे

पलक तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाया ये बेहतरीन VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -