नए फोटोशूट में बहुत क्यूट नजर आई बेपनाह की यह एक्ट्रेस
नए फोटोशूट में बहुत क्यूट नजर आई बेपनाह की यह एक्ट्रेस
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो लगातार हॉटनेस के मामले में आगे निकल रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी अभिनेत्री वैष्णवी धनराज ने अपने हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश कर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाली वैष्णवी को आप सभी ने आखिरी बार टीवी सीरियल 'बेपनाह' में देखा ही होगा और वह इन दिनों अपनी हॉट अदाओं से लोगों को मदहोश करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, वैष्णवी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुईं हैं उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Fire just doesn't destroy ; it shows the way,protects and gives warmth too. Keep the fire in you burning. @kunalkrkashyap14

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करने के मामले में टीवी अभिनेत्री काफी आगे है.ये अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनकी हर तस्वीर लोगों को काफी पसंद आती है. छोटे पर्दे की इस अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर कई सारे फॉलोवर्स है जो आप देख सकते हैं. आप सभी ने वैष्णवी को कई शोज में देखा होगा.

आप सभी को बता दें कि अभी कुछ दिन पहले वैष्णवी ने एक हॉट फोटोशूट भी करवाया था और इस लुक में वैष्णवी बेहद हॉट लग रही थीं वहीं वह अपने दिलकश अंदाज से सभी के होश उड़ा देती हैं. वैष्णवी ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं और इनमे वह सेक्सी लग रहीं हैं.

सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर कपिल ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

बोल्डनेस की हदों को पार कर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -