बोल्डनेस की हदों को पार कर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस
बोल्डनेस की हदों को पार कर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस
Share:

आज के समय में कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अवतार से सभी को हैरान कर रही हैं. ऐसे में सीरियल 'ये मेरी लाइफ है’ से मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर ने भी इस बार अपनी हॉट अदाओं से सभी को मदहोश किया है और उनके स्विमसूट की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. जी हाँ, शमा टीवी की सबसे पॉप्युलर सेलिब्रिटीज में से एक हैं और वह सोशल मीडिया पर अपने अंदाज के लिए छाई रहती हैं. ऐसे में आजकल शमा की फैन फॉलोइंग बढ़ रही है और इसकी वजह उनकी बोल्ड फोटोज हैं. उनकी तस्वीरों के कारण उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. अब एक बार फिर से शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

एक तस्वीर उन्होंने ऑरेंज स्विमसूट में नजर आ रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Yay or Nay !!! वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Boldness: The willingness to shine bright with radiant fearlessness, even when you do not know what will happen...#abdilkisunn इसमें वह बोल्ड लग रहीं हैं. फिलहाल शमा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

इसमें उनके अंग-अंग साफ़ नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. शमा सिकंदर इंस्‍टाग्राम पर काफी पॉप्युलर हैं और अभी उनके 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. फिलहाल शमा अपनी तस्वीरों से ही खूब सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

नशे में इस एक्ट्रेस ने किया सड़क पर जमकर हंगामा, पुलिस संग की हाथापाई और मारपीट

लिपलॉक कर दृष्टि धामी ने मनाया पति का जन्मदिन

पत्नी और माँ संग कपिल ने मनाई ग्रैंड बर्थडे पार्टी, बच्चा यादव संग तितली ने जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -