पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

हाल ही में मिली खबरों के अनुसार टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल रूही सिंह के ऊपर नशे में धुत्त होकर वाहनों को टक्कर मारने का आरोप लगाया जा रहा था और अब आज अभिनेत्री ने इन सभी आरोप का खंडन किया है. जी हाँ, इस मामले में रूही ने अपने एक इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि मीडिया में जो भी रिपोर्ट्स प्रकाशित की जा रही है वे मुझसे संबंधित नहीं हैं. जो महिला इस घटना से संबंधित है शायद उसका नाम मुझ से मिलता है.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हाल ही में रूही सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मीडियो में जो भी रिपोर्ट्स प्रकाशित की जा रही है वे मुझसे संबंधित नहीं हैं. जो महिला इस घटना से संबंधित है शायद उसका नाम मुझ से मिलता है. ऊपर पोस्ट किए गए स्क्रीन शॉट से यह स्पष्ट है कि यह कोई और है. जो भी मीडिया अपने लेखों में मेरी तस्वीर का उपयोग कर, मेरी प्रतिष्ठा और चरित्र को नुकसान पहुंचा रहा है मेरी कानूनी टीम द्वारा उन सबसे मजबूत तरीके से निपटा जाएगा." आप सभी को बता दें कि इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें एक महिला जिसे रूही सिंह कहा जा रहा है कार के आसपास एकत्रित हुए लोगों से बहस करती नजर आ रही है.

आप सभी को बता दें कि वह पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाती भी दिखाई दे रहीं हैं और इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. आप सभी को बता दें कि रूही ने 'कैलेंडर गर्ल्स', 'द वर्ल्ड बिफोर हर', 'इश्क फॉरएवर' और 'स्पॉटलाइट 2' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और उन्होंने कहा है कि वीडियो में वह नहीं है.

बिग बॉस के बाद एक बार फिर साथ एन्जॉय करते नजर आए शिवाशीष और जसलीन

गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा के सामने इस मशहूर एक्टर से प्रियांक शर्मा ने की जमकर लड़ाई

नमो टीवी को लेकर फ्रंट फुट पर आई भाजपा, जारी किया पत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -