सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर कपिल ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा
सुनील ग्रोवर संग लड़ाई पर कपिल ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने अपना जन्मदिन मनाया है. ऐसे में बीते दिनों ही कपिल अरबाज़ खान के चैट शो 'पिंच' में नजर आए और वहां उन्होंने कई खुलासे किए. जी हाँ, वहां कपिल ने अपनी और सुनील ग्रोवर की लड़ाई को लेकर कई खुलासे किए. उस दौरान कपिल ने कहा, "लोगो ने कहा मैंने जूता मारा था, किसी ने कहा टीम ने मेरे आने से पहले खना खा लिया था इसलिए मैं गुस्सा हो गया. आपको मेरी शक्ल देख कर ऐसा लगता है क्या? ये सब चीजें मनगढ़न्त हैं. ना सुनील ने कभी कहा कि मैंने ये बोला और ना ही मैंने. कोई तीसरे इंसान की बात सुन कर चौथा-पांचवां आदमी रिएक्ट कर रहा है. मतलब मेरे बारे में लिख रहे हो तो एक बार मुझ से बात तो कर लो"

आप सभी को बता दें कि अब कपिल और सुनील एक दूजे को केवल ट्वीट कर बधाई देते हैं और बीते कल भी सुनील ने कपिल को उनके जन्मदिन की बधाई दी. कपिल ने आगे बात करते हुए कहा, "मैं 6-7 बार इसका जवाब दिया. उन्होंने बोला कि मैंने नहीं बुलाया. जबकि, मैंने उन्हें कई बार बुलाया. फिर मुझे लगा ये आदमी आना ही नहीं चाहता है मेरे साथ."

आप सभी को बता दें कि प्रोफेशनल लाइफ में सुनील इन दिनों अली अब्बास ज़फर की फिल्म 'भारत' के साथ अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. इस फिल्म अभिनेता सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, सोनाली कुलकर्णी और नोरा फतेही सहित कई सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे. वहीं बताया गया है कि भारत इस साल 5 जून को रिलीज की जाएगी और कपिल की बात करें तो वह अपने नए शो के साथ धूम मचा रहे हैं.

जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड

पत्नी और माँ संग कपिल ने मनाई ग्रैंड बर्थडे पार्टी, बच्चा यादव संग तितली ने जमकर किया डांस

कपिल से सिगरेट के लिए लड़ चुकीं हैं सुमोना चक्रवर्ती, सेट पर खूब लगाती हैं कश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -