जुड़वा बेटों के एक्टिंग डेब्यू पर बोली उर्वशी, कहा- 'थाली में सजाकर कुछ भी नहीं...'
जुड़वा बेटों के एक्टिंग डेब्यू पर बोली उर्वशी, कहा- 'थाली में सजाकर कुछ भी नहीं...'
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को आप सभी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में देख रहे होंगे. इस शो में वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड संग नजर आ रही हैं. वहीं वह इन दिनों अपने रिश्ते और डांस दोनों को ही लेकर एक्ट्रेस सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं ग्लैमरस एक्ट्रेस जुड़वा बेटों सागर और क्षितिज की मां हैं और वह अपने बेटों से बहुत प्यार करती हैं. हाल ही में उर्वशी ने अपने बेटों के एक्टिंग डेब्यू को लेकर बातचीत की है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक उर्वशी ने इस बारे में बात की और कहा, "हां, वो लोग इस फील्ड में आना चाहते हैं. एक मां के तौर पर मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और उनके अच्छे की कामना करती हूं. अब आगे देखते हैं कि क्या होता है. वो लोग कितना आगे जाते हैं क्योंकि उन्हें खुद को काफी पुश करना होगा. उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. उनके लिए थाली में सजाकर कुछ भी नहीं आएगा."

वहीं नेपोटिज्म पर उर्वशी ने कहा- ''जैसे मेंने किया वैसे ही इंडस्ट्री में उन्हें सब खुद करना होगा.'' आप सभी को बता दें कि उर्वशी की जिंदगी संघर्षपूर्ण काफी उतार चढ़ाव भरी रही है और उर्वशी ने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी. वहीं जब उन्होंने शादी की तब उनकी उम्र केवल 16 साल थी और उन्होंने केवल शादी ही कम उम्र में नहीं की बल्कि कम उम्र में ही वो मां भी बन गईं. इसी के साथ 17 साल की उम्र में उर्वशी दो जुड़वा बेटों सागर और क्षितिज की मां बनीं और उर्वशी की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और शादी के 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया.

वहीं उसके बाद उर्वशी बिग बॉस सीजन 6 में नजर आईं थीं और दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद भी किया था. वहीं आप सभी ने उर्वशी को एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी की में देखा होगा जहाँ उन्होंने विलेन का रोल अदा किया था जिसका नाम कोमोलिका था.

'39th' इंडिया डे परेड में शामिल होंगी ये टीवी एक्ट्रेस

KBC : शो के शुरू होने से लेकर अब तक काफी बदल चुका है बिग बी का लुक

इस तारीख को होगा नायरा और कार्तिक का मिलन, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -