इस तारीख को होगा नायरा और कार्तिक का मिलन, सामने आईं तस्वीरें
इस तारीख को होगा नायरा और कार्तिक का मिलन, सामने आईं तस्वीरें
Share:

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक ट्विस्ट लाये जा रहे हैं ऐसे में अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने को है. जी हाँ, राजन शाही का सबसे लंबा चलने वाला पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसे देखने के बाद सभी फैंस के होश उड़ सकते हैं. खबरों के मुताबिक़ शो के दर्शक लंबे समय से कार्तिक और नायरा के मिलने का इंतजार कर रहे हैं और अब दोनों का मिलन होने वाला है. जी हाँ, हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो शो के प्रमोशनल शूट की हैं.

वहीं हाल ही में शो से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक कार्तिक और नायरा का मिलन की तारीख पता चली है और पहली बार कार्तिक और नायरा का आमना सामना शुक्रवार को होगा. जी हाँ, यानी अब फैंस के इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं और कल के एपिसोड में कार्तिक और नायरा मिलने वाले हैं. अब प्रमोशनल शूट में दिखाया जाएगा कि ''पहले एक फैमिली पिक्चर के लिए कार्तिक और और उसका पूरा परिवार बैठेगा जिसमें दुल्हन की ड्रेस में वेदिका दिखेगी. अगले शॉट में वेदिका वाली कुर्सी खाली दिखेगी और उसके बाद अगले शॉट में नायरा अपने बेटे कायरव के साथ उस कुर्सी पर बैठेगी.

लेकिन हकीकत में शो में क्या होगा इसका खुलासा तो अगले हफ्ते ही होगा.'' अब वैसे यह देखना दिलचस्प होगा कि उस कुर्सी पर नायरा होगी या फिर वेदिका और दोनों में से कौन कार्तिक के साथ आगे जीवन बिताने वाला है. आपको पता ही होगा कि यह शो पिछले 10 सालों से टीआरपी में बना हुआ है और इस शो को अब तक सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है.

बेबीमून पर पत्नी को गिटार बजाकर मनोरंजित कर रहे हैं कपिल शर्मा

डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हो रहा यह वीडियो, बहुत खुश दिख रहीं हैं करीना

विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में हिना खान का ऑबसेसिव लवर और विलेन बानगी यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -