'एक नंबर की बेहूदा औरत', बिना अंडरगारमेंट्स के उर्फी को देख बोले लोग
'एक नंबर की बेहूदा औरत', बिना अंडरगारमेंट्स के उर्फी को देख बोले लोग
Share:

'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आजकल अपने ड्रेसिंग अंदाज के लिए मशहूर हैं। उर्फी अपने ड्रेस के चलते हमेशा सुर्ख़ियों का हिसस बनी रहती हैं। उनके अंदाज को देख लोग हैरान रह जाते हैं। वैसे उर्फी अपने लुक से कहीं ज्यादा अपने कपड़ों की वजह चर्चा में रहती हैं और कई बार उनका फैशन सेंस फैंस के सिर के ऊपर से निकल जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और इसी के चलते उर्फी ट्रोल भी हो गईं हैं। इन दिनों उर्फी पैपराजी की फेवरेट बनीं हुई हैं क्योंकि वह जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद कर ही लेते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। इस बार भी उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं।

जी दरसल उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही हॉट तस्वीरें पोस्ट की है जो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर की बेहद ही ड्रेस में हाई थाई स्टाइल ड्रेस में कहर ढाह रही हैं। आप देख सकते हैं उनकी इस ड्रेस का गला आगे से काफी डीप है और इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग फुटवियर कैरी किया है। ड्रेस का कट भी काफी ऊपर से है और इसी के चलते वह ट्रोल हो रही है। लोगों का कहना है उनको ड्रेस पहननी ही नहीं थी। कई लोग उर्फी के ड्रेस को देखकर कह रहे हैं- 'ये एक नंबर की बेहूदा औरत है'।

इस तरह से कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं। वैसे हम आपको बता दें कि हाल ही में अपने एक वीडियो की वजह से भी उर्फी काफी चर्चा में आईं ​थीं। उस वीडियो में अपनी ड्रेस की वजह से Urfi Javed Oops Moment का शिकार हुई थीं और इस ऊप्स मोमेंट के दौरान उर्फी ने अजीब सी डेनिम जींस के साथ बेहद ही शॉर्ट व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप पहनी हुई थी। उस दौरान एक्ट्रेस का टॉप इतना छोटा था कि पीछे से उनकी ब्रा की स्टेप साफ नजर आ रही थी। इसी के चलते वह ट्रोल हुईं थीं।

शमिता शेट्टी से खफा हुए सलमान, बोले- मेरा बस चले तो...

सैफ अली खान का झलका दर्द, बोले- हम तो सिर्फ नाम के नवाब है, पटौदी पैलेस की पूरी कमाई तो मां...

VIDEO: अफसाना खान ने सुनाया 'तितलियां वरगा' गाने का अंग्रेजी वर्जन, लोटपोट हुए कंटेस्टेंट

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -