शमिता शेट्टी से खफा हुए सलमान, बोले- मेरा बस चले तो...
शमिता शेट्टी से खफा हुए सलमान, बोले- मेरा बस चले तो...
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस वीकेंड का वार पर सलमान खान शो में प्रतियोगियों से बीते सप्ताहों में हुई बातों पर बात करेंगे। वीकेंड का वार का एक प्रोमो बताया गया है कि सलमान खान शामिता के बयान से नाराज हो जाते हैं तथा बोलते हैं कि वो वीकेंड के एपिसोड को होस्ट करने के लिए बिल्कुल भी नहीं लौटेंगे। प्रोमो में सलमान को इस बारे में चर्चा करते हुए बताया जाता है कि अन्य सभी प्रतियोगी उनकी भांति बर्ताव करें तथा बिग बॉस के घर में सब कुछ उनके अनुसार हो। उन्होंने कहा कि वो स्वयं को घर की रानी समझती हैं।

वही शमिता सलमान की बातों से सहमत नहीं होती है तथा उन्हें उत्तर देती हैं कि तौ मैं क्या करूं यदि मैं इसी भांति पैदा हुई हूं। मैं आपको बताती हूं कि मैं सबसे अधिक इस घर में काम करती हूं। शमिता का ऐसा बर्ताव सलमान को बिल्कुल पसंद नहीं आता है तथा वो बोलते हैं कि "मुझे भी बात करने का इतना शौक नहीं है। मेरा बस चले तो मैं पूरा एपिसोड साइलेंट मे ही निकाल दूं। तथा आऊं ही नहीं।"

वही वीकेंड का वार में सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए निर्देशक रोहित शेट्टी एवं अभिनेत्री कैटरीना कैफ बिग बॉस के घर पहुंची थी। प्रोमो में सलमान, कैटरीना एक-दूसरे के समक्ष बैठे होते हैं तथा रोहित दोनों के बीच में खड़े दिखाई देते हैं। कैटरीना सलमान पर आरोप लगती हैं कि ये हमेशा सेट पर लेट आते हैं, सलमान बोलते हैं कि कुबूल है। इस पर कैटरीना बोलती हैं कि इनको मेरे लिए गाना गाना होगा, इस पर सलमान ओह मेरे दिल के चैन गाना गाते नजर आते है तथा मजेदार डांस करते हैं जिसे देखकर कैटरीना हंसने लगती हैं।

सैफ अली खान का झलका दर्द, बोले- हम तो सिर्फ नाम के नवाब है, पटौदी पैलेस की पूरी कमाई तो मां...

VIDEO: अफसाना खान ने सुनाया 'तितलियां वरगा' गाने का अंग्रेजी वर्जन, लोटपोट हुए कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 15' में मचा बवाल, कही आपस में भिड़े कंटेस्टेंट तो कही बरसा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -