सैफ अली खान का झलका दर्द, बोले- हम तो सिर्फ नाम के नवाब है, पटौदी पैलेस की पूरी कमाई तो मां...
सैफ अली खान का झलका दर्द, बोले- हम तो सिर्फ नाम के नवाब है, पटौदी पैलेस की पूरी कमाई तो मां...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए थे। शो में सैफ अली खान अपनी मूवी भूत पुलिस को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे जहां उनके साथ यामी गौतम, जैकलिन फर्नांडीज भी नजर आई थी। अब इस एपिसोड का अनसेंसर्ड वर्जन रिलीज हुआ है जिसमें सैफ ने कई जबरदस्त खुलासे किए हैं। 

वही कपिल ने सैफ से पूछा कि वेबसीरीज तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई थी तो आपने अभिनेता के रूप में अधिक पैसे कमाए या प्रॉपर्टी को किराये पर देकर? सैफ इस प्रश्न पर बहुत हंसे और कहा कि पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी रुपया आता है तथा वो मेरी मां शर्मिला टैगोर ले लेती हैं। मैं तो केवल नाम का नवाब हूं।

तत्पश्चात, अर्चना पूरण सिंह ने कपिल को यामी एवं जैकलिन से निरंतर फ्लर्ट करने पर टोका क्योंकि उनके दो बच्चे हो चुके हैं। इसके उत्तर में कपिल ने सैफ पर ही ये प्रश्न दाग दिया और उनसे पूछा, आपको भी कोई यदि बोल दे कि बच्चे हो गए हैं, फ्लर्ट करना बंद कर दो तो आप क्या उत्तर देते हो उनको? सैफ कपिल का ये प्रश्न सुनकर चुप हो गए तथा अर्चना ने कहा, पहले करीना को उत्तर देगा ये, फिर किसी को कोई उत्तर देगा। तब सैफ बोले कि हां इसका तो जवाब ही नहीं है। शो में कपिल ने एक और प्रश्न पूछा जिसका सैफ ने जबरदस्त उत्तर  दिया। कपिल ने पूछा कि लॉकडाउन में आपने क्या किया? सैफ बोले- पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच एवं कुकिंग सीखी तथा दूसरे में बच्चे का पिता बना।

VIDEO: अफसाना खान ने सुनाया 'तितलियां वरगा' गाने का अंग्रेजी वर्जन, लोटपोट हुए कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 15' में मचा बवाल, कही आपस में भिड़े कंटेस्टेंट तो कही बरसा प्यार

कपिल ने उड़ाया दलेर मेहंदी की ड्रेस का मजाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -