उर्फी जावेद ने किया ऐश्वर्या राय के लुक को कॉपी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें
उर्फी जावेद ने किया ऐश्वर्या राय के लुक को कॉपी, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें
Share:

देश के चर्चित और टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से सुर्ख़ियों में आई मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतंरगी ऑउटफिट से लेकर बेबाक बयानों के चलते चर्चा का विषय बनी रहती आई हैं। वही हाल ही में उर्फी जावेद ने खुद की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें उन्होंने लगभग ऐश्वर्या राय का 'धूम' फिल्म का लुक कॉपी किया है। वन ऑफ शोल्डर सिंपल प्लेन व्हाइट टॉप पहना है। 

वही इसके साथ उर्फी ने ब्लू जीन्स पहनी हुई है तथा लुक को बहुत नार्मल रखा है। न्यूड मेकअप के साथ उर्फी ने बालों को खुला रखा है। उर्फी की ये तस्वीरें रेस्त्रां के बाहर की हैं। देखा जाए तो उर्फी ने यह ऐश्वर्या राय का 'धूम' लुक कॉपी किया है। 'धूम 2' में 'क्रेजी किया रे' गानें में ऐश्वर्या ने कुछ इसी प्रकार का लुक कैरी किया था। ऑफ शोल्डर इसी प्रकार के टॉप के साथ अभिनेत्री ने मिनी स्कर्ट पहनी थी। उर्फी ने भी अपने इस लुक के साथ इसी सांग को लगाया है।

वही जबसे उर्फी जावेद को पता चला है कि वह अपने फैशन सेंस की बदौलत नाम कमा सकती हैं, लोकप्रिय हो सकती हैं। उर्फी ने अपने स्टाइल, फैशन को दिखाने का एक भी अवसर नहीं छोड़ा है। उर्फी जो भी पहनती हैं वह वायरल हो जाता है। उर्फी के पास अतरंगी ड्रेस का भंडार है। उनका बोल्ड अवतार तो सोशल मीडिया पर प्रत्येक ओर छाया हुआ है।

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -