लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी 41 वर्ष की आयु में भी बहुत सुन्दर लगती हैं। दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें एवं वीडियो साझा करती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो लाल रंग की साड़ी तथा खुले बालों में बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। दरअसल, श्वेता तिवारी बेटी पलक तथा बेटे रेयांश के साथ एक शादी में पहुचीं थीं। श्वेता तिवारी को इस अवतार में देख उनके प्रशंसक खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

वही सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- शादी का सीजन है। उनकी इस पोस्ट पर कई लोग प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शादी में आप भी किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा- खूबसूरत और सेक्सी। एक व्यक्ति ने पूछा- कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग। एक ने कहा- एक बार फिर एवरग्रीन ब्यूटी। बता दें कि फोटोज में श्वेता तिवारी ने अपने बालों को खुला रखा है तथा न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं। साड़ी में श्वेता तिवारी की टोन्ड फिगर साफ दिखाई दे रहा है। 

वही कुछ दिनों पहले श्वेता तिवारी ने डीप नेक ब्लाउज के साथ येलो कलर की साड़ी में कुछ पोज दिए थे। इन पोज में कभी उनका पल्लू सरकता है तो कभी वो अपनी आंखों से प्रशंसकों को घायल करती दिखाई दी थीं। खुले बाल, हैवी ईयरिंग्स तथा न्यूड मेकअप ने उनकी सुंदरता पर चार चांद लगा दिए। श्वेता ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा कर लिखा- सनशाइन। उनकी पोस्ट प्रशंसकों के साथ स्टार्स ने भी खूब कमेंट्स किए। वहीं उनके एक्स हस्बैंड राजा चौधरी भी स्वयं को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने लिखा- हमेशा की तरह खूबसूरत।

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

'नौकरी छोड़ो और क्रिप्टो में निवेश करो..', किससे पैसे लेकर NDTV ने कही ये बात ?

न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -