बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय सीरियल 'मोल्लकी' के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह शो कुछ ही दिनों में बंद होने जा रहा है। बीते कुछ वक़्त से इस शो के ऑफएयर होने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में इस सीरियल के लीड अभिनेता अमर उपाध्याय ने इस बात कि जानकारी दी थी। 

वही अपने एक इंटरव्यू में अमर उपाध्याय ने बताया, "निर्माताओं द्वारा मुझे अभी तक इसके बारे में कुछ भी इन्फॉर्म नहीं किया गया है। न ही किसी को बताया गया है कि शो ऑफएयर होने वाला है, मगर मैंने एक यूनिट के सदस्यों ने इसके बारे में मुझे बताया। हमारे क्रिएटिव हेड मेरे वीक ऑफ वाले दिन आए थे तथा उन्होंने बताया था कि फरवरी या मार्च तक शो ऑफएयर हो जाएगा। हालांकि, चैनल अथवा प्रोडक्शन की टीम से मुझे इसके बारे में अभी तक कोई निजी खबर नहीं दी गई है, ऐसे में मैं सिर्फ यही बोल सकता हूं कि हमारे शो को और कुछ माह शेष हैं। मैं अभी कुछ कन्फर्म नहीं कर रहा हूं, पहले चैनल को कन्फर्म करने दीजिए।"

वही 'मोल्की' एक निर्धन लड़की की स्टोरी है, जिसकी शादी पैसों की लेनदेन की वजह से एक राजा से कर दी जाती है। स्टोरीलाइन की वजह से इस शो को बहुत लोग पसंद कर रहे हैं। अमर उपाध्याय शो में विरेंद्र प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे हैं। शो के खत्म होने की खबर सुनकर अमर थोड़े दुखी हैं। अमर बोलते हैं कि मुझे लगता है कि शो में बहुत ताकत है। स्क्रिप्ट अच्छी है तथा सभी स्टार्स का प्रदर्शन भी। मगर मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हम शायद ऑफ द ट्रैक चले गए। ऑडियंस थोड़ी दिलचस्पी भूल बैठे हैं। हमारा शो अनुपमा को टक्कर देता है। कुछ दिनों में शो में कई परिवर्तन देखने को मिलेंगे, जिसे शायद ऑडियंस पसंद करें।

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

'नौकरी छोड़ो और क्रिप्टो में निवेश करो..', किससे पैसे लेकर NDTV ने कही ये बात ?

न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -