‘शीला की जवानी’ पहनकर सड़क पर निकली उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
‘शीला की जवानी’ पहनकर सड़क पर निकली उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते छाई रहती है। वही पिछले दिनों उर्फी ने लोकप्रिय फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप घोसला के आउटफिट में फोटोशूट कराया। इसके अतिरिक्त एक इंटरनेशल मैगजीन के कवर पर भी उर्फी नजर आई। उर्फी को लेकर बीते कुछ वक़्त से चर्चाएं चल रही हैं कि वह कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप‘ सीजन 2 में हिस्सा ले सकती हैं। सोमवार को उर्फी ने इस पर जवाब दिया।

उर्फी ने ग्रीन क्राप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था। उनके टॉप में आस्तीन नहीं थी तथा इस कारण से वह हाथों को बहुत फैला नहीं सकती थीं। अब उर्फी हैं तो उनके ऑउटफिट में कुछ ना कुछ तो अलग होना ही है। ग्रीन ड्रेस को उन्होंने पर्पल सैंडल से मैच किया। उर्फी ने अपने इस ऑउटफिट को शीला की जवानी नाम दिया। 

उर्फी के इस नए लुक पर यूजर्स फिर से उन्हें ट्रोल करने लगे। एक शख्स ने कहा, ‘इसको कोई बताओ नीचे और ऊपर के लिए अलग-अलग कपड़े होते हैं। ये सब उल्टा पुल्टा पहनते फिरती रहती है।‘ एक शख्स ने कमेंट में लिखा, ‘कुछ भी मिलता है बस पहन के निकलो।‘ एक ने कहा, ‘इस कपड़े में ये खुजली कैसे करेगी। हाथ तो निकाल लेती।‘ वही उर्फी का ये ऑउटफिट ख़बरों में छाया हुआ है जिसे फैंस की भरपूर प्रतिक्रिया मिल रही है।‘ 

आखिर क्यों 'बिग बॉस' की पार्टी में नहीं दिखी टीना दत्ता? खुद किया खुलासा

कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी उर्फी जावेद! एक्ट्रेस ने खुद दी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत के शो में होगी बिग बॉस के इस हैंडसम हंक की एंट्री, मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -