आखिर क्यों 'बिग बॉस' की पार्टी में नहीं दिखी टीना दत्ता? खुद किया खुलासा
आखिर क्यों 'बिग बॉस' की पार्टी में नहीं दिखी टीना दत्ता? खुद किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग 'बॉस 16' के सफर के चलते शालीन भनोट और टीना दत्ता का रिश्ता काफी ख़बरों में रहा। टीना दत्ता ने पहले तो शालीन भनोट का नाम सुंबुल तौकीर खान के साथ टैग किया मगर फिर बाद में खुद वही शालीन के नजदीक आने लगीं। टीना और शालीन की दोस्ती बिग बॉस में ही दुश्मनी में भी बदल गई। टीना का बिग बॉस के घर में वापस आना शालीन को जोर का झटका दे गया। क्योंकि शालीन ने ही लाखों रुपये गंवाकर टीना को बिग बॉस में बुलाया, मगर टीना तो शालीन से बहुत ज्यादा नाराज थीं। इतनी नाराज कि बिग बॉस 16 के ग्रांड फिनाले एपिसोड में वह बिग बॉस के घर के अंदर भी नहीं गईं। वह गेस्ट सेक्शन में बैठी रहीं, मगर उन्होंने किसी से कोई खास बातचीत नहीं की। इतना ही नहीं टीना बिग बॉस 16 की सक्सेस पार्टी में भी नहीं नजर आई।

टीना दत्ता के बिग बॉस हाउस एवं सक्सेस पार्टी में ना जाने का कारण उनकी शालीन भनोट और बाकी प्रतियोगियों से नाराजगी थी? एक प्रशंसक ने जब इंस्टा सेशन के दौरान टीना दत्ता से इस बारे में पूछा तो टीना ने सबूत के साथ इस सवाल का जवाब दिया। टीना दत्ता से प्रशंसक ने पूछा, "टीना जी आप किसी सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं गईं?"

फैन के सवाल का जवाब देते हुए टीना दत्ता ने एक तस्वीर साझा की जिसमें शूटिंग सेट दिखाई दे रहा है। टीना दत्ता ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "क्योंकि मैं दिल्ली में शूटिंग कर रही थी।" बता दें कि टीना दत्ता के बिग बॉस हाउस में रहने के दौरान ही उन्हें बड़े प्रोजेक्ट मिलने की खबरें आई थीं। हालांकि सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने यह नहीं बताया है कि वह किस शो या फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

कंगना रनौत के शो में होगी बिग बॉस के इस हैंडसम हंक की एंट्री, मचेगा धमाल

लीक हुआ तेजस्वी प्रकाश का इंटिमेट वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश, वीडियो ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -