कंगना रनौत के शो में होगी बिग बॉस के इस हैंडसम हंक की एंट्री, मचेगा धमाल
कंगना रनौत के शो में होगी बिग बॉस के इस हैंडसम हंक की एंट्री, मचेगा धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अपना शो लॉक-अप एक बार फिर से लेकर आ रही हैं। शो में सम्मिलित होने वालों की लिस्ट में बिग बॉस 15 के हैंडसम हंक कंटेस्टेंट्स उमर रियाज का नाम ख़बरों में बना हुआ है। उमर रियाज कहने को तो एक वेल क्वालिफाइड डॉक्टर हैं, मगर फिलहाल वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपने कदम जमाने के प्रयास में लगे हुए हैं। 

उमर रियाज बीते वर्ष सलमान खान के हिट रियलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आए थे। शो में उमर का गेम अधिक खास नहीं था। वो अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से सफल नहीं हो पाए थे। उमर रियाज बिग बॉस में हमेशा ग्रुप में खेलते नजर आए। उन्होंने फ्रंट फुट पर आकर कभी अपना गेम नहीं खेला। शो के होस्ट सलमान खान ने कई बार उमर को वेक अप कॉल भी दिया, मगर उमर के गेम में कोई परिवर्तन नहीं दिखा था। 

उमर रियाज बिग बॉस 15 में कई बार अपने गुस्से और आक्रामक बर्ताव को लेकर भी लोगों के निशाने पर रहे हैं। सलमान खान से भी उन्हें फटकार पड़ी थी। शो में धक्का-मुक्की करने के कारण उमर को बीच शो से बाहर कर दिया गया था। शो से बाहर आने के बाद उमर रियाज निर्माताओं से खुलेआम पंगा लेते नजर आए थे। उमर ने अपने एलिमिनेशन को अनफेयर बताया था। उनका कहना था कि शो में कई लोग फिजिकल हुए हैं, मगर दूसरा मौका दिया गया है, लेकिन उन्हें दूसरा अवसर क्यों नहीं मिला। इस बार उमर रियाज के कंगना रनौत के शो लॉक-अप में जाने की चर्चा है। हालांकि, उमर रियाज ने शो में अपनी एंट्री को अभी कंफर्म नहीं किया है, मगर अगर उमर लॉक अप का हिस्सा बनते हैं तो कंगना रनौत और उन्हें एक ही शो में देखना दर्शकों के लिए बहुत दिलचस्प होगा, क्योंकि कंगना और उमर दोनों का अंदाज बहुत धाकड़ है, ऐसे में दोनों के एक शो में होने से शो का मनोरंजन का स्तर बढ़ सकता है। 

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश, वीडियो ने लगाई आग

एक साथ नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर जोड़ी, पोस्ट देख झूमे फैंस

अलग होने के बाद फिर एक हुए चारु-राजीव, तस्वीरें देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -