कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी उर्फी जावेद! एक्ट्रेस ने खुद दी प्रतिक्रिया
कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी उर्फी जावेद! एक्ट्रेस ने खुद दी प्रतिक्रिया
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरान करती रहती है। इतना ही नहीं, उर्फी अपने अलग अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करती रहती हैं। मगर उर्फी जावेद को कभी भी ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ा है। आए दिन मुंबई की सड़कों पर नए-नए कपड़ों में स्पॉट होने वाली उर्फी फिर नए अवतार में स्पॉट हुईं। 

वही बीते दिनों खबरें आई थी कि उर्फी जावेद जल्द ही कंगना रनौत के शो चर्चित रियलिटी शो 'लॉक अप' का हिस्सा बनने जा रही हैं। वही उर्फी जावेद ने मीडिया में बहुत वक़्त से चल रही इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। अफवाहें थीं कि शो के लिए उर्फी जावेद से संपर्क किया गया है। हालांकि, निरंतर चल रही इन ख़बरों को खारिज करते हुए, उर्फी ने पैपराजी को बताया कि उन्हें 'लॉक अप 2' के लिए संपर्क नहीं किया गया है। 

वही जब पैपराजी ने उर्फी से कहा कि, 'क्या वह रियलिटी शो लॉक अप 2 में एंट्री करने वाली हैं, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसके लिए संपर्क नहीं किया गया है और न ही वह ऐसा नहीं करना चाहती हैं। यदि मैं दो या तीन महीने के लिए बाहर जाती हूं, तो आप लोग क्या करेंगे मेरे बिना।' पैपराजी हैंडल विरल भयानी द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, उर्फी को 'लॉक अप' के साथ-साथ अपने ऑउटफिट के बारे में भी बात की। वही उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत के शो में होगी बिग बॉस के इस हैंडसम हंक की एंट्री, मचेगा धमाल

लीक हुआ तेजस्वी प्रकाश का इंटिमेट वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी तेजस्वी प्रकाश, वीडियो ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -