कपड़ों की जगह नागिन बदन पर लपेट कर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, उड़े फैंस के होश
कपड़ों की जगह नागिन बदन पर लपेट कर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, उड़े फैंस के होश
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक के चलते छाई रहती है वही उर्फी का नया लुक देखने के बाद लग रहा है कि उन्होंने एकता कपूर की नागिन बनने की पूरी तैयारी कर ली है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने अपने नए लुक की वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह लोंग ग्रीन स्कर्ट के साथ टॉप नहीं बल्कि सांप लपेटे दिखाई दे रही हैं।

वही इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा नागिन के ऑडिशन चल रहे हैं क्या... उर्फी जावेद बेशक ऑडिशन देने की फिराक में है मगर उनका यह वीडियो अभी तक एकता कपूर के पास तो पहुंच ही गया होगा तथा उन्होंने उर्फी को लेकर कुछ ना कुछ प्लान भी बना लिया होगा। हाई बन के साथ उर्फी जावेद ने एक डोरी पर इस सांप को अपने बदन पर लपेटा हुआ है। उर्फी जावेद का यह लुक छोटे पर्दे पर सनसनी मचाने के लिए बहुत है। आपने नागिन तो कही देखी होंगी मगर उर्फी जैसी नागिन यकीनन पहली बार देखी होगी।

हाल ही में उर्फी जावेद को इस लुक में किसी अवॉर्ड फंक्शन में जाते हुए स्पॉट किया गया था। इस ड्रेस को उर्फी ने स्वयं क्रिएट किया है, साथ ही उनके साथ इसमें श्वेता ने अपनी कलाकारी दिखाई है। इस लुक के लिए मेकअप उर्फी जावेद ने स्वयं किया है। बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ उर्फी जावेद ने बोल्ड नागिन बनकर दर्शकों को चौंका दिया है। वही उर्फी का ये लुक छाया हुआ है।

69 दिनों बाद जेल से छूटे शीजान खान, 1 लाख रुपये के मुचलके पर दी जमानत

अली गोनी को छोड़ जैस्मिन भसीन ने इस स्टार संग रचाई शादी, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

अपनी नई ड्रेस से परेशान हुई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -