अपनी नई ड्रेस से परेशान हुई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
अपनी नई ड्रेस से परेशान हुई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों बड़े डिजाइनर के लिए फोटोशूट से लेकर फैशन इवेंट्स तक में व्यस्त हैं। पहले वह इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पर नजर आई। फिर उन्होंने लोकप्रिय फैशन डिजाइनर अबू जानी एवं संदीप खोसला के ऑउटफिट में फोटोशूट कराया। शुक्रवार की शाम को उर्फी डिजाइनर गौरव गुप्ता के स्टोर लॉन्च के अवसर पर पहुंचीं। अब उर्फी हैं तो उनका हर नया लुक हटकर ही होगा जो उन्हें दूसरों से अलग करता है। इस इवेंट में अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे। उर्फी ने अर्जुन के साथ भी पोज दिए।

उर्फी ने बोल्ड ड्रेस पहनी। उन्होंने सिल्वर कलर के ब्रालेट के साथ मैचिंग हाई-थाई स्लिट स्कर्ट पहना था। बालों को उन्होंने स्लीक लुक दिया तथा माथे पर जिग जैग शेप में लाइन्स बना रखी थी। अपने इस पूरे लुके के साथ उन्होंने सिल्वर कलर की हाई हील्स सैंडल्स पहनी। उर्फी जब तस्वीर खिंचाने पहुंचीं तो अपना ऑउटफिट संभालती नजर आई। कई लोगों ने इस पर बोला कि जब उनसे ठीक से कपड़े पहने नहीं जा रहे हैं तो ये पहनने की क्या आवश्यकता थी। 

उर्फी के वीडियो पर एक शख्स ने कहा, ‘माथे पर रोड मैप किस डेस्टिनेशन पर जा रहा है?‘ एक शख्स ने लिखा, ‘ये लड़की पैदा नहीं हुई है, अवतरित हुई है।‘ एक ने कमेंट किया, ‘यह फैशन नहीं है, वाहियात कपड़े हैं।‘ एक ने कहा, ‘मुझे बताओ अब ये उर्फी जावेद मुस्लिम है तो क्या ये कपड़े इस्लाम में ठीक है।‘ हाल ही में उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि एक वक्त था जब कोई डिजाइनर उन्हें कपड़े नहीं देता तो उन्होंने अपना स्वयं का डिजाइन बनाना आरम्भ कर दिया। अबु जानी-संदीप खोसला की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने उन पर विश्वास जताया। उर्फी ने डिजाइनर की गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी।

रणबीर कपूर को इस लड़की ने बोल दिया अंकल, एक्टर ने किया कुछ यूँ किया रिएक्ट

सुष्मिता सेन का पोस्ट देख घबराए भाई-भाभी, बोले- 'आप सबसे स्ट्रांग महिला'

हर किसी पर अपनी एक्टिंग का जादू चला देती है नेहा सरगम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -