अली गोनी को छोड़ जैस्मिन भसीन ने इस स्टार संग रचाई शादी, वीडियो देख फैंस को लगा झटका
अली गोनी को छोड़ जैस्मिन भसीन ने इस स्टार संग रचाई शादी, वीडियो देख फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ग्लैमर वर्ल्ड की हिट जोड़ी हैं। प्रशंसक कपल को शादी के बंधन में बंधता देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अली को छोड़ जैस्मिन किसी और की दुल्हनिया बन गई हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी नहीं बल्कि गायक टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) से शादी रचाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में जैस्मिन और अली को मंडप पर बैठकर शादी की रस्में निभाते हुए देखा जा सकता है। इस के चलते जैस्मिन लाल रंग के जोड़े और भारी ज्वेलरी में बहुत अधिक सुन्दर लग रही हैं। टोनी कक्कड़ ने वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा है, “शादी कर ली।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

जैसे ही जैस्मिन और अली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, प्रशंसक प्रतिक्रिया देने लगे। यही नहीं, सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन और टोनी कक्कड़ को ढेर सारी बधाइयां भी मिलने लगीं। हालांकि, यदि आपको लग रहा है कि जैस्मिन ने वाकई टोनी से शादी कर ली है तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। जैस्मिन एवं टोनी का ये वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो ‘शादी करोगी’ (Shadi Karogi Song) से है। जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ के पश्चात् से अली गोनी को डेट कर रही हैं। अली एवं जैस्मिन डेटिंग से पहले एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। उनकी पहली मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर हुई थी। 

अपनी नई ड्रेस से परेशान हुई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रणबीर कपूर को इस लड़की ने बोल दिया अंकल, एक्टर ने किया कुछ यूँ किया रिएक्ट

सुष्मिता सेन का पोस्ट देख घबराए भाई-भाभी, बोले- 'आप सबसे स्ट्रांग महिला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -