69 दिनों बाद जेल से छूटे शीजान खान, 1 लाख रुपये के मुचलके पर दी जमानत
69 दिनों बाद जेल से छूटे शीजान खान, 1 लाख रुपये के मुचलके पर दी जमानत
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा मामले में जेल में बंद उनके बॉयफ्रेंड और अभिनेता शीजान खान को 69 दिन जेल में गुजारने के पश्चात् जमानत मिल गई है। शीजान खान को वसई कोर्ट ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। इसके अतिरिक्त उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करने को कहा गया है।

अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल फेम तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को शो के सेट पर खुदखुशी कर ली थी। तत्पश्चात, उनके पूर्व प्रेमी और शो के अभिनेता शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। तुनिशा की मां ने शीजान पर उनकी बेटी को खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। आपको बता दें कि शीजान की बहनें और मां ने उन्हें जेल से बाहर निकालने के लिए दिन रात एक कर दिया। तुनिशा शीजान के परिवार के बहुत नजदीक थी। उनकी मौत के बाद शीजान की मां एवं  बहन का रो-रोकर बुरा हाल था। तुनिशा की मां के आरोपों को लेकर उन्होंने बोला था कि किसी को प्यार करना गलत है क्या? “यदि हमने उसे अपनी बच्ची माना तो क्या ये गलत है?”

शीजान की बहन फलक नाज ने भाई की जमानत के पश्चात् सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘अलहमदुलिल्लाह’ लिखा है। ये वही बहन हैं जो तुनिशा का शव देख टूट गई थीं। इनके सोशल मीडिया हैंडल पर तुनिशा संग कई फोटोज हैं।
बता दें कि तुनिशा ने 24 दिसंबर दोपहर लगभग 3:30 बजे अली बाबा: दास्तान ए काबुल के मेकअप रूम में फांसी से लटककर खुदखुशी कर ली थी। 

अली गोनी को छोड़ जैस्मिन भसीन ने इस स्टार संग रचाई शादी, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

अपनी नई ड्रेस से परेशान हुई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

रणबीर कपूर को इस लड़की ने बोल दिया अंकल, एक्टर ने किया कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -