दर्दनाक हादसा: आपस में भिड़े तीन डंपर ट्रक, जिंदा जला एक युवक
दर्दनाक हादसा: आपस में भिड़े तीन डंपर ट्रक, जिंदा जला एक युवक
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में आज यानी शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अजगैन थाना क्षेत्र में एक के बाद एक तीन डंपर ट्रक की आपस में भिड़ंत हो जाने से आग लग गई। बताया जा रहा है आग लगते ही हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई। वहीं दूसरी तरफ ट्रक में सवार एक युवक जिंदा जल गया, जबकि एक अंदर फंसा हुआ था। इस दौरान मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरफ से आग पर काबू पाया, हालांकि तब तक ट्रक के अंदर फंसे युवक की भी जलकर मौत हो गई थी।

मुश्किलों में फंसी KCR की बेटी कविता कलवकुंतला, जानिये क्या है मामला?

आप सभी को बता दें कि अजगैन थाना क्षेत्र के चमरौली गांव के पास आज सुबह करीब 6:30 बजे लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक मारी तो पीछे चल रहे डंपर और ट्रक आपस में टकरा गए। यहाँ टक्कर लगते ही आग लग गई। इस दौरान एक ट्रक में लकड़ी लदे होने के चलते आग और तेज हो गई। वहीं हाईवे पर घटना होते ही पीछे से गुजर रहे वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। दूसरी तरफ घटना की जानकारी पर पहुंची अजगैन थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

वहीं इस दौरान एक युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। ऐसा बताया जा रहा है कि ट्रक के अंदर एक युवक और फंसा था। उसकी भी मौत होने की सूचना मिली है। इस मामले में घटना की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी हसनगंज दीपक सिंह मौके पर पहुंचे। हाईवे पर जाम न लगे, इसके लिए पुलिस ने रूट को डाइवर्ट किया है। वहीं कुछ मार्गों को मोहान मार्ग से गुजारा जा रहा है। कुछ को उल्टी लेन से क्रश कराया जा रहा है।

शाहरुख़ को बगल में देख चीख पड़ी हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन, वीडियो वायरल

अब कैसे हैं सिंगर जुबिन नौटियाल?, खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट

साइकिल चलाने से बढ़ रहा नपुंसकता का खतरा!, चौकाने वाली रिसर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -