मुश्किलों में फंसी KCR की बेटी कविता कलवकुंतला, जानिये क्या है मामला?
मुश्किलों में फंसी KCR की बेटी कविता कलवकुंतला, जानिये क्या है मामला?
Share:

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बीते शुक्रवार को दिल्ली शराब नीति मामले में तेलंगाना विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता कलवकुंतला को नोटिस जारी किया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत जांच एजेंसी ने उन्हें 6 दिसंबर को मामले पर पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा है। वहीं नोटिस में यह कहा गया है कि मामले की जांच के दौरान कुछ ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिनसे वे परिचित हो सकती हैं और जांच के हित में उनसे पूछताछ आवश्यक है।

आपको बता दें कि नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कल्वाकुंतला ने कहा, "मुझे दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 (गवाहों की उपस्थिति की आवश्यकता के लिए पुलिस की शक्ति) के तहत एक सीबीआई नोटिस जारी किया गया है, जिसमें मेरा स्पष्टीकरण मांगा गया है। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है कि मैं उनके अनुरोध के अनुसार उनसे 6 दिसंबर को हैदराबाद में अपने निवास पर मिल सकती हूं।''

'मुख्यमंत्री शर्म करो, डूब मरो...', CM नीतीश की चुनावी सभा में लोगों ने मचाया हंगामा

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले की जांच में तेलंगाना की कुछ कंपनियां पहले से ही सीबीआई की जांच के दायरे में थीं। वहीं इस मामले में प्रारंभिक आरोप पत्र दायर करने के एक सप्ताह बाद सीबीआई का नोटिस आया है। आप सभी को पता ही होगा कि सबसे पहले जब दिल्ली शराब नीति मामले में कविता का नाम आया था, तब उन्होंने कहा था कि वह किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।

जी हाँ और उस समय कविता ने कहा था कि वह और उनकी पार्टी के नेता वर्तमान में ED और CBI जैसी केंद्रीय एजेंसियों के रडार पर हैं, हम सभी किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ कविता ने कहा, "हम किसी भी तरह की जांच का सामना करेंगे। अगर एजेंसियां ​​आती हैं और हमसे सवाल पूछती हैं तो हम निश्चित रूप से जवाब देंगे, लेकिन मीडिया में चुनिंदा फोटो लीक कर नेताओं की छवि खराब करना गलत है।

'5 दिसंबर को रात 8 बजे मेरी मां मर जाएगी', शिक्षा विभाग के तुगलकी फरमान पर फूटा शिक्षकों का गुस्सा

खुशखबरी: कल से 14 रुपए प्रति लीटर सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल !

शेख और अंसारी ने छेड़ा था, अथर्व-आदित्य ने बचाया.., कोरियाई महिला ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -