अब कैसे हैं सिंगर जुबिन नौटियाल?, खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट
अब कैसे हैं सिंगर जुबिन नौटियाल?, खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट
Share:

बीते गुरुवार को सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर एक चौकाने वाली खबर आई थी। जी दरअसल जुबिन नौटियाल घर पर सीढ़ियों से गिर कर चोटिल हो गए थे। हालांकि, अब जुबिन के फैंस के लिए राहत भरी खबर आई है। जी दरअसल फैंस का प्यार और दुआएं जुबिन के बड़े काम आईं। ऐसा इसलिए कह रहे हैं हम कि जुबिन नौटियाल अब पहले से बेहतर हैं। जी हाँ और इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके शेयर की है। जी दरअसल फैंस जुबिन नौटियाल को लेकर लगातार परेशान दिखाई दे रहे थे और हर कोई उनके ठीक होने की दुआ मांग रहा था।

'दृश्यम 2' के बाद अब इस फिल्म के नए पार्ट में नजर आएँगे अजय

आपको बता दें कि इन सभी के बीच जुबिन ने ट्वीट करके फैंस से अपना हालचाल शेयर किया है। उन्होंने लिखा, आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। भगवान मुझे देख रहा था और उस घातक दुर्घटना में बचा लिया। मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी ना खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। इसी के साथ जुबिन नौटियाल ने अपनी फोटो भी पोस्ट की है। तस्वीर में वो हॉस्पिटल के बेड पर बैठे दिख रहे हैं।

जुबिन के एक हाथ में पट्टी बंधी हुई है और दूसरे हाथ से उन्हें खाना खाते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इतनी चोट लगने के बावजूद जुबिन के फेस एक्सप्रेशन उनकी ताकत को बयां कर रहे हैं। आपको बता दें कि सीढ़ियों से गिरने पर जुबिन की कोहनी टूट गई थी। यही नहीं, घटना में उनके सिर, माथे और पसलियों में भी चोटे आई हैं। ऐसे में जुबिन को इलाज के लिये मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, हालाँकि अब वो डिस्चार्ज होकर अपने होमटाउन चले गये हैं।

‘मूर्तियों की पूजा करता है, यह इस्लाम में सबसे बड़ा पाप।।।' ट्रोलर्स ने लगाई SRK की क्लास

रिवीलिंग ब्लाउज में बहुत अलग नजर आईं भूमि पेडनेकर

रिलीज के तुरंत बाद लीक हुई कार्तिक की फ्रेडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -