इन लोकप्रिय स्टार्स ने खोला अपने टिफिन बॉक्स का राज

इन लोकप्रिय स्टार्स ने खोला अपने टिफिन बॉक्स का राज

बीते काफी समय से खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्वींकल खन्ना सोशल मीडिया पर वॉट अनुमति इन योर डब्बा के लिए साइारो को नॉमिनेट किया गया. इस नॉमिनेशन के बाद वह साइपरो से उनके टिफिन बॉक्स का राज जान रही है. ये वास्तव में काफी दिलचस्प है जिसे जनता भी काफी पसंद कर रही हैं. इस दौरान इंटारो ने वॉट अनुमति इन योर डब्बा हैशटैग से साथ अपना टिफिन और अपनी हेल्थी डाइट के बारे में साझा किया है.

BB13 : घर के अंदर बढ़ती हिंसा को लेकर एजाज खान ने कहा- 'मुझे तो मेकर्स ने लात मारकर...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस दौरान रकुल प्रीत ने देसी खाना शेयर करते हुए लिखा- धन्यवाद ट्विंकल, इसे शुरू करने के लिए !! जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं खाना कितना पसंद करता हूं और स्वच्छ खाना मेरे लिए एक जीवनशैली है.कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया के किस हिस्से में मैं शूटिंग कर रहा हूं. हर बार यह सुनिश्चित करता है कि यह पौष्टिक और स्वादिष्ट है। मैंने लगभग कुछ महीने पहले वीगन बन गया हूं. मैं घर का खाना खाने से नहीं चूकती.

दीपिका पादुकोण ने किया एसिड पर स्टिंग ऑपरेशन, चौंकाने वाला परिणाम आया सामने

इसके अलावा दूसरी और सोफी चौधरी ने अपना टिफिन शेयर करते हुए ट्वींकल को धन्यवाद किया और लिखा- मैं शाकाहारी या शाकाहारी नहीं हूं, लेकिन मैं सप्ताह में कम से कम दो बार वेजी करता हूं और उन दिनों यह मेरे पसंदीदा में से एक है! एवोकाडो सॉस और गाजर, पुदीना और थाई लाल मिर्च मसाले के साथ क्विनोआ और शकरकंद कटलेट। दोनों व्यंजनों की कोशिश करो और मुझे बताओ कि तुम क्या सोचते हो.

सेक्स रैकेट में आया तीन टीवी अभिनेत्रियों का नाम, एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री का काला और गंदा सच

BB13 : रश्मि से दोस्ती तोड़ आरती को सिद्धार्थ के पास जाते देख भड़की कश्मीरा, कहा कुछ ऐसा

आरती संग रेप की कोशिश करने वाले पर अब फूटा भाभी का गुस्सा , कहा- 'प्राइवेट पार्ट काट देती मैं...'