सेक्स रैकेट में आया तीन टीवी अभिनेत्रियों का नाम, एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री का काला और गंदा सच

सेक्स रैकेट में आया तीन टीवी अभिनेत्रियों का नाम, एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री का काला और गंदा सच

हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके के ड्रैगन फ्लाई होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जी दरअसल पुलिस ने मामला दर्ज कर एक रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गुरुवार शाम को हिरासत में ले लिया और इसी के साथ ही पुलिस ने 3 लड़कियों को रेस्क्यू किया है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने जिन तीन लड़कियों को रेसक्यू किया वो टीवी एक्ट्रेसेज हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है पुलिस की टीम ने शाम के समय में होटल में छापेमारी की और उन्होंने इस विषय के बारे में बात करते हुए कहा- ''तीन लड़कियों को रेसक्यू किया गया जो टीवी एक्ट्रेस हैं.

साथ ही रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा जो विनायक टूर्स एंड ट्रेवल की मालकिन है, टूर एंड ट्रेवल के आड़ में बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए लड़कियां भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.'' इस बारे में यह भी सामने आया है कि ग्राहकों के रूप में पुलिस ने खबरी को होटल में भेजा गया जहां वे लड़कियां भेजने वालों से मिले. वहीं उसके बाद पुलिस ने छापेमारी की जिसके दौरान तीन लड़कियों को छुड़ाया गया. वैसे इससे पहले भी मुंबई में इस तरह की कई छापेमारी हुई हैं और उनमें भी कुछ मॉडल्स, एक्ट्रेस रेस्क्यू कराई गई थीं.

वहीं एक केस में एक ग्राहक ने एक लड़की के लिए 21 हजार रुपये में होटल का कमरा बुक कराया था और बीते बुधवार को पुलिस ने एक्ट्रेस को रेस्क्यू कराते वक्त जिस दलाल नवीन कुमार को गिरफ्तार किया है, वह भी पेशे से कास्टिंग डायरेक्टर ही है. आगे एक्ट्रेस ने पूछताछ में बताया कि, ''इंडस्ट्री में अपना स्टेट्स मेंटेन के खर्च बहुत होते हैं. हर लड़की को फिल्म में बड़ा रोल मिलता नहीं है. इसलिए उसे पेमेंट भी उस हिसाब से मिलता नहीं है लेकिन कुछ कास्टिंग डायरेक्टर कुछ लड़कियों को बड़ा रोल दिलाने का झांसा देते रहते हैं और फिर उसे देह व्यापार में झोंक देते हैं.''

आरती संग रेप की कोशिश करने वाले पर अब फूटा भाभी का गुस्सा , कहा- 'प्राइवेट पार्ट काट देती मैं...'

BB13 : घर के अंदर बढ़ती हिंसा को लेकर एजाज खान ने कहा- 'मुझे तो मेकर्स ने लात मारकर...'

BB13: ये चार सेलेब्स घर में कर सकते है एंट्री, घरवालों को मिलेगा स्पेशल टास्क