BB13 : रश्मि से दोस्ती तोड़ आरती को सिद्धार्थ के पास जाते देख भड़की कश्मीरा, कहा कुछ ऐसा
BB13 : रश्मि से दोस्ती तोड़ आरती को सिद्धार्थ के पास जाते देख भड़की कश्मीरा, कहा कुछ ऐसा
Share:

टीवी के सबसे अधिक प्रचलित शो  बिग बॉस 13 के घर में दोस्ती बनना और बिगड़ना तो जैसे एक आम बात हो गयी है। वही घर में कब किसका दुशमन बन जाए यह तो किसी को भी नहीं पता होता है । ऐसा ही कुछ देखने को मिला था आरती सिंह और रश्मि देसाई के बीच जो शो में पहले तो दोस्त थी। उसके बाद अब ये दोनों एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती हैं। इसके अलावा आरती सिंह लाख लड़ाई होने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला का साथ छोड़ने को तैयार नहीं नजर आती हैं। वही आरती सिंह की इस दुलार की वजह का खुलासा उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने कर दिया है।

एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने आरती सिंह, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ल पर खुलकर बातचीत की है। इसके साथ ही कश्मीरा शाह ने बताया कि, आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला पर आंख मूंद कर यकीन करती है। यही बात करते हुए कश्मीरा शाह ने कहा, रश्मि और उसकी दोस्ती अब खत्म हो चुकी है। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि, आरती किसी से भी प्यार की भीख नहीं मांग सकती है । मुझे हैरानी होती है कि, आरती इतना सब कैसे झेल लेती है। यदि बात करे आरती और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते की तो करिश्मा शाह ने माना कि, अरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला पर बहुत यकीन करती है। सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा आरती का भरोसा केवल कृष्णा के लिए नजर आता है।

करिश्मा शाह ने आगे बताया कि, सिद्धार्थ शुक्ला को आरती की कद्र नहीं है। इसी कारण से तो वह उसको डोरमैट की तरह उपयोग करता है। इसके अलावा आरती सिंह को खुद के साथ ऐसा बर्ताव नहीं होने देना चाहिए। उसने रश्मि देसाई को छोड़कर सिद्धार्थ शुक्ला को चुना है। करिश्मा शाह ने इस दौरान अपनी भड़ास सिद्धार्थ शुक्ला पर निकाली और कहा, उसके बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी भी आरती सिंह का साथ नहीं दिया है। इसके साथ ही वह कभी भी आरती सिंह का नाम नहीं लेता है। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए। वह बात अलग है कि, आरती अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं है। 

BB13: ये चार सेलेब्स घर में कर सकते है एंट्री, घरवालों को मिलेगा स्पेशल टास्क

यौन उत्पीड़न के केस पर अनु मलिक को मिली राहत की सांस, इस वजह से हुआ ऐसा

अमेज़न की इस साल की पहली वेब सीरीज आज हुई रिलीज, देखिये 'अफ़सोस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -