BB13 : घर के अंदर बढ़ती हिंसा को लेकर एजाज खान ने कहा- 'मुझे तो मेकर्स ने लात मारकर...'
BB13 : घर के अंदर बढ़ती हिंसा को लेकर एजाज खान ने कहा- 'मुझे तो मेकर्स ने लात मारकर...'
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि, शो के मेकर्स कड़े फैसले लेने में आनाकानी कर रहे हैं। इसके अलावा बिग बॉस 13 के घर में आए दिन किसी न किसी बात पर हंगामा होता ही रहता है। वही सदस्यों के बीच हो रही यह लड़ाई कई बार तो इतना ज्यादा बढ़ जाती है कि, बात हाथापाई तक चली जाती है। रश्मि देसाई, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला  असीम रियाज और पारस छाबड़ा  जैसे सदस्य कई बार हाथापाई करके नियमों का उलंघन कर चुके हैं। किन्तु इसके बाद भी मेकर्स ने इन सभी के विरुद्ध कोई बड़ा एक्शन नहीं लिया जा रहा है। सजा के तौर पर इन सदस्यों को केवल नॉमिनेट कर दिया गया था|

वहीं हर हफ्ते सलमान खान भी घरवालों की क्लास लगा कर चले जाते हैं। कुछ देर तो इन लोगों पर सलमान खान की बातों का असर दिखता है। अगले दिन फिरे से छक्का मुक्की और लड़ाई शुरू हो जाती है।यही कारण है कि, कई बार फैंस बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के मेकर्स पर कई कड़ा कदम न लेने पर निशाना साध चुके हैं।इसके साथ  इस बीच बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान  ने भी बिग बॉस 13 के मेकर्स की क्लास लगा दी है। घर में हो रही धक्कामुक्की पर बात करते हुए एजाज खान  ने कहा, धक्का मुक्की से शुरू हुआ उसके बाद मारने पर आ गई। 

मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह को काफी गुस्से में मारा था। इस बार इतनी मारपीट हो रही है तो अगले सीजन का क्या होगा। एजाज  ने गुस्सा जताते हुए कहा, उसमें तो और भी हदें पार की जाएंगी। मुझे तो घर से मिनटों में बाहर कर दिया गया था क्योंकि, मैंने अली को धक्का दिया था। जब मुझको बिग बॉस से बाहर निकाला जा सकता है तो इनको सजा क्यों नहीं मिल रही है। गेम में यह गलत हो रहा है। वही आगे एजाज ने माना कि, अगर मेकर्स इस लड़ाई के विरुद्ध कोई एक्शन नहीं लेगें तो सबको लगेगा कि, खेल में पक्षपात हो रहा है। नियम सबके लिए बराबर होते हैं। एजाज की बात सुनकर मानना तो पड़ेगा कि, वह कुछ गलत नहीं कह रहे हैं।

यौन उत्पीड़न के केस पर अनु मलिक को मिली राहत की सांस, इस वजह से हुआ ऐसा

अमेज़न की इस साल की पहली वेब सीरीज आज हुई रिलीज, देखिये 'अफ़सोस'

BB13: इस वजह से सिद्धार्थ ने रश्मि को लगाया गले, क्या होगी दोनों के बीच दोस्ती?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -