टीवी की अदाकरा मोनालिसा  ने इंस्टग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर
टीवी की अदाकरा मोनालिसा ने इंस्टग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर
Share:

भोजपुरी और अब टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास यानी मोनालिसा के जलवे तो आपने बहुत देखें होंगे. परन्तु इस बार उन्होंने इसकी सारी हदें ही पार कर डाली. दरअसल मोनालिसा ने हमेशा ही तरह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो साझा किया है| इसके साथ ही  जिसे देख सभी हैरान रह गए. इस फोटो में मोनालिसा बाथ टब में नहाती नजर आ रही है. वहीं ये फोटो उनकी शूटिंग के दौरान ली गई है. फोटो में मोनालिसा के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके इस लुक पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.  आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे मोनालिसा अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो साझा करती रहती है.

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी काफी है. वहीं यूट्यूब पर उनके हॉट सेक्सी वीडियो खूब देखे जाते हैं. इसके साथ ही मोनालिसा ने लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. फिलहाल वह कुछ समय से किसी भी भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आ रही है . परन्तु  भोजपुरी इंडस्ट्री में वह एक जाना माना नाम है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से उन्होंने एक खास जगह बनाई है. उन्होंने सवा सौ से अधिक भोजपुरी फिल्में की है.  इसके साथ ही भोजपुरी के अलावा उन्होंने हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्मों के साथ मोनालिसा कई टीवी शो में भी नजर आई. वहीं वह साल 2016 में बिग बॉस सीज़न 10 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं . 17 जनवरी 2017 को मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड और भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस के घर में शादी कर ली. फिलहाल वह स्टार प्लस के हॉरर शो डायन में मोहना के किरादर में नजर आ रही है.  करियर के शुरुआत में मोनालिसा ने कई सारी छोटी और कम बजट की फिल्में कीं, जिससे इन्हें सफलता नहीं मिल सकी. परन्तु कुछ समय में कामयाबी उनके कदम चूमने लगी. अपने अबतक के करियर में मोनालिसा ने कई सुपरहिट फिल्में की, जिसमें उन्हें सफतला हासिल हुई. बता दें की मोनालिसा इन दिनों टीवी का जाना माना सीरियल नजर में काम कर रही है |

  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

Bigg Boss 14 में नजर आ सकती है टीवी की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच अंकिता लोखंडे को अपने बॉयफ्रेंड की आयी याद

एकता कपूर के रिंग्स हटाने पर टीवी के सितारों का था ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -