Bigg Boss 14 में नजर आ सकती है टीवी की यह मशहूर अदाकारा
Bigg Boss 14 में नजर आ सकती है टीवी की यह मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस अलीशा पंवार (Aalisha Panwar) इन दिनों स्टार भारत के सीरियल 'मेरी गुड़िया'(Meri Gudiya) में नजर आती है। वहीं कुछ दिन पहले ही अलीशा पंवार ने 'खामोशियां' के जरिए म्यूजिक वीडियो की दुनिया में भी अपना डेब्यू कर लिया है। वहीं एक पोर्टल से बातचीत के दौरान अलीशा पंवार ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कई खुलासे किए है। इसके साथ ही अलीशा पंवार अपने म्यूजिक वीडियो डेब्यू को लेकर काफी खुश है और इसे मिल रहे प्यार को देखकर उनका कॉन्फिडेंस और भी बढ़ा है।

आपकी जानकारी के लिए  बता दें की अलीशा पंवार ने बताया है कि, 'इस समय मैं अपने एक्टिंग करियर पर फोकस कर रही हूं। इसके साथ ही मैंने कुछ दिन पहले ही म्यूजिक वीडियो सेक्टर में डेब्यू किया और जल्द ही मैं वेब सीरीज की दुनिया में भी एंट्री मारने की कोशिश कर सकती है । अभी के लिए फिलहाल मेरा फोकस सिर्फ इतना ही है कि आने वाले दिनों में मैं किसी ना किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनना जरुर पसंद करुंगी|

इसके साथ ही अलीशा पंवार ने आगे बताया कि, 'मेरी मां मुझे खतरों के खिलाड़ी में भेजना पसंद करेंगी क्योंकि मैं कीड़े मकौड़ों से काफी डरती हूं और वह चाहती है कि मुझमें इनका सामना करने का साहस आए। मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं ये नहीं कर पाऊंगी। ईमानदारी से कहूं तो मैं धीरे-धीरे इसके लिए मन बना रही हूं।वहीं  खतरों के खिलाड़ी के अलावा मैं बिग बॉस भी मेरी लिस्ट में मौजूद है। उससे पहले मैं फिक्शन, म्यूजिक वीडियो और वेबसीरीज पर फोकस करना चाहती हूं।

कोरोना से तंग हुईं सना खान, घर पर रहकर कर रही यह काम

मुकेश खन्ना को रामानंद सागर की रामायण नहीं आयी थी पसंद

हनुमान के रोल में दारा सिंह को किया गया था काफी ज्यादा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -