लॉकडाउन के बीच अंकिता लोखंडे को अपने बॉयफ्रेंड की आयी याद
लॉकडाउन के बीच अंकिता लोखंडे को अपने बॉयफ्रेंड की आयी याद
Share:

पुरे देश में कोरोना के कहर के बाद यह तय किया गया था की हर जगह 21 दिन का लॉक डाउन होगा| आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह लॉक डाउन अभ भी चल रहा  है |इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें की बहुत से सेलेब्स अपने अपने घर में बंद हो चुके है |इनमे से एक है टीवी की जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे| आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता लोखंडे ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अहम जगह बना ली है| इसके साथ ही विक्की जैन की थ्रोबैक पिक्चर्स हाल ही रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' में धमाल मचाने के बाद अंकिता लोखंडे इन दिनों पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन का पालन कर रही हैं। 

इसके बाद अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मंगेतर विक्की जैन के साथ एक साथ ढेरों तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं अंकिता और विक्की की इन थ्रोबैक पिक्चर्स पर डालें एक नजर| अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी इन सभी तस्वीरों में बेहद कमाल लग रही हैं।सफेद रंग की आउटफिट में अंकिता और विक्की काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस में दिखाई दे रहे हैं।कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के बीच अंकिता अपने मंगेतर विक्की को याद सता रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता और विक्की ने तस्वीरें क्लिक कराते हुए हुए दिए एक के बाद एक स्टाइलिश पोज। इसके साथ ही  अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई दे रही हैं।बताया जा रहा है कि अंकिता और विक्की इसी साल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।अंकिता और विक्की की ये सभी थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।अंकिता ने कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

कोरोना से तंग हुईं सना खान, घर पर रहकर कर रही यह काम

मुकेश खन्ना को रामानंद सागर की रामायण नहीं आयी थी पसंद

हनुमान के रोल में दारा सिंह को किया गया था काफी ज्यादा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -