शादी करने जा रही है श्रद्धा! इस वीडियो से खुला राज
शादी करने जा रही है श्रद्धा! इस वीडियो से खुला राज
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। इनकी सह-कलाकार धीरज धूपर संग बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने स्वयं का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। दरअसल, श्रद्धा आर्या कहीं न कहीं हिंट देती दिखाई दे रही हैं कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री ने वीडियो के माध्यम से बताया कि उनके माता-पिता जब शादी की बात करते हैं तो उनकी कैसी प्रतिक्रिया होती है? 

वही वीडियो पोस्ट करते हुए श्रद्धा आर्या ने लिखा, "हा हा, वे नहीं छेड़ेंगे, मुझे ही कुछ करना पड़ेगा।" जिस वीडियो में श्रद्धा आर्या दिखाई दे रही हैं, उसके ऊपर लिखा है, "जब मां और बाप आखिरकार बोलते हैं कि अब इसकी शादी करा देनी चाहिए।" श्रद्धा आर्या के इस वीडियो पर धीरज धूपर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "दिनांक बताओ, मुझे अपने कपड़े बनवाने पड़ेंगे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या की बीते वर्ष ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। इस खबर ने बहुत तूल पकड़ा था। बताया जा रहा था कि श्रद्धा आर्या, आलम मक्कड़ नाम के व्यक्ति को डेट कर रही थीं, मगर दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने रियलिटी शो 'नच बलिए' भी साथ में किया था। आलम ने श्रद्धा आर्या को स्टेज पर सभी के समक्ष प्रपोज किया था। तत्पश्चात, कुछ वक़्त में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं। उसके पश्चात् से श्रद्धा आर्या का नाम किसी के भी साथ नहीं जुड़ा है। 

रिलीज हुआ शहनाज गिल का नया गाना ‘तू यहीं है', देखकर झलके फैंस के आंसू

इस कंटेस्टेंट से अफसाना खान ने मांगी KISS, घर में मचा बवाल

कोरोना की चपेट में आई टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -