रिलीज हुआ शहनाज गिल का नया गाना ‘तू यहीं है', देखकर झलके फैंस के आंसू
रिलीज हुआ शहनाज गिल का नया गाना ‘तू यहीं है', देखकर झलके फैंस के आंसू
Share:

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की जोड़ी बहुत पसंद की जाती थी। दोनों की जोड़ी बिग बॉस सीजन 13 में बनती नजर आई थी। शो में शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला की क्यूट केमिस्ट्री सभी को प्यारी लगती थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल इस तरह जीता था कि आज लोग उनको भूल नहीं पाए है। जब हम सब को इतना अधिक दुःख हुआ था, तो उनके परिवार एवं शहनाज गिल पर क्या गुजरी होगी। इसका हम अनुमान लगा सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल का नया गाना तू यहीं है रिलीज हो गया है। शहनाज गिल अपने नए गाने तू यहीं है से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देती नजर आई है। ये गाना सिडनाज की दोस्ती एवं प्यार की भांति बहुत खूबसूरत है। ये सांग सुनने में बहुत बेहतरीन है तथा सभी को भावुक कर देने वाला गाना है। शहनाज गिल ने अपने सिद्धार्थ के लिए उनकी याद में खास गाना गाया है। ये बोलना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि शहनाज गिल आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को पूर्ण रूप से भूल नहीं पाई है। ये सांग इस बात को बयां करता है कि वो हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी मिठी यादों में संजो कर रखेगी। वही बात यदि सांग की करें तो ये गाना स्वयं शहनाज गिल ने गाया है।

वही इससे पूर्व शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाले म्यूजिक वीडियो का पोस्टर साझा कर प्रशंसकों को खबर दी थी। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘तू यहीं है’ है। इस पोस्टर में टाइटल के नीचे ‘सिद्धार्थ शुक्ला को मेरे दिल से श्रद्धांजलि’ लिखा है। इस पोस्ट को साझा करने के साथ उन्होंने लिखा था, ‘तू मेरा है और…सिद्धार्थ शुक्ला’। वही ये गाना सुनकर फैंस के आंसू नहीं थम पा रहे है तथा हर कोई इमोशनल हो रहा है वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी फिल्म हौंसला रख में दिखाई दी थी। 

इस कंटेस्टेंट से अफसाना खान ने मांगी KISS, घर में मचा बवाल

कोरोना की चपेट में आई टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री

शूटिंग के बीच बाल-बाल बचीं ये मशहूर अभिनेत्री, जरा सी गलती से जा सकती थी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -