कोरोना की चपेट में आई टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री
कोरोना की चपेट में आई टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निशा रावल इन दिनों ‘मीत’ शो में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अभिनेत्री ने इस बात की खबर अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। निशा बीते कुछ दिनों से निरंतर शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा कि बीते कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए है उनसे अपील हैं कि अपना टेस्ट कराएं। साथ ही प्रशंसकों से अपील की है कि कोरोना से बचने के सभी नियमों को अपनाएं क्योंकि कोरोना अभी भी हमारे आसपास है।

वही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर कहा कि आखिरकार मैं तीसरी लहर की चपेट में आ गई। ठीक उसी वक़्त जब मैं अपनी दूसरी वैक्सीन लेने वाली थी। मेरा रिजल्ट सकारात्मक आया है। निशा ने आगे लिखा, "मैं निरंतर शूटिंग कर रही हूं तथा कई व्यक्तियों के कॉन्टेक्ट में आई हूं। जब मुझे सबसे पहले नाक बहने के लक्षण महसूस हुए हैं तब से मैंने स्वयं तो घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने दूसरे व्यक्तियों से भी टेस्ट कराने का आग्रह किया है। अभिनेत्री ने लिखा कोरोना हमारे आसपास है इसलिए सावधानी बरतें।"

अभिनेत्री के दोस्तों और को-स्टार्स ने उनके जल्द ठीक होने की शुभकामना की। आशी सिंह, करणवीर मेहरा, अमित टंडन और अन्य व्यक्तियों ने ख्याल रखने की बात कही है। बता दे कि निशा रावल ने 31 मई को अपने पति करण मेहरा के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। मगर उन्हें बेल मिल गई थी। अभिनेता ने अपने आरोपो को बेबुनियाद बताते हुए निशा और उनके भाई रोहित सेठिया पर फंसाने का आरोप लगाया था।

शूटिंग के बीच बाल-बाल बचीं ये मशहूर अभिनेत्री, जरा सी गलती से जा सकती थी जान

बालकनी में खड़े होकर निया शर्मा ने दिए कातिलाना पोज, फैंस हुए मदहोश

रश्मि देसाई के लुक ने उड़ाई फैंस की नींद, दिल थामकर देंखे तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -