इस शो से मराठी मुलगी बनकर धमाकेदार वापसी करेंगी दृष्टि धामी
इस शो से मराठी मुलगी बनकर धमाकेदार वापसी करेंगी दृष्टि धामी
Share:

आजकल टीवी धारावाहिकों में स्पेशल अपीयरेंस के चलन बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जल्द ही मशहूर डांसर और एक्टर दृष्टि धामी शो गठबंधन के अगले एपीसोड में खास गुडी पड़वा डांस करने वाली हैं. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि उत्तर भारत में चैत्र नवरात्र से नव वर्ष का आगमन होता है, उसी तरह महाराष्ट्र में भी चैत्र नवरात्र का पहला दिन गुडी पाडवा पर्व के रूप में मनाया जाता है.

ऐसे में शो गठबंधन की कहानी के मुताबिक अपनी खराब सेहत से जूझती धनक अब ठीक हो रही है और घरवाले उसकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं भगवान का शुक्रिया करने के लिए धनक के घर वाले पूरी कॉलोनी के साथ गुडी पड़वा पर्व मनाते हैं जिस दौरान दृष्टि डांस करती हैं. जी हाँ, इसी उत्सव के बीच दृष्टि धामी की दबंग स्टाइल में एंट्री होगी. बताया गया है कि इस खास पेशकश में दृष्टि पिंगा, फितूरी और सपनों में मिलती है जैसे गानों पर डांस भी करेंगी, वहीं वह अपने डांस से सभी को मोहित कर लेंगी.

हाल ही में अपने इस डांस स्पेशल के बारे में दृष्टि ने बात की और उन्होंने कहा, ‘नाचना मुझे हमेशा अच्छा लगता है और मैं इसे खूब पसंद भी करती हूं. गठबंधन सीरियल में मुझे बाकायदा मराठी मुलगी बनने का मौका मिला तो मैंने तुरंत हां कर दी क्योंकि मौका भी गुडी पड़वा का है. सीरियल के सारे कलाकारों के साथ हिंदी फिल्मों के कुछ सुपरहिट गानों पर नाचने का ये अनुभव शानदार रहा.'' आप सभी ने दृष्टि धामी को आखिरी बार शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में देखा ही होगा.

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं युविका चौधरी

कपिल के शो में जमकर थिरके भोजपुरी स्टार्स, भारती ने लगाए ठुमके

इस दिन ऑन-एयर होगा शो 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न', श्रेनु पारेख के साथ नजर आएंगे जैन इमाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -