कपिल के शो में जमकर थिरके भोजपुरी स्टार्स, भारती ने लगाए ठुमके
कपिल के शो में जमकर थिरके भोजपुरी स्टार्स, भारती ने लगाए ठुमके
Share:

इन दिनों टीवी शो कपिल शर्मा खूब सुर्ख़ियों में है. इस शो में लगातार नए-नए सेलेब्स आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि आने वाले एपिसोड में भोजपुरी फिल्मों के सितारे नजर आने वाले हैं. इस बार शो में निरहुआ, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे जैसे स्टार्स आने वाले हैं. अब कई भोजपुरी फैन्स इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें ये सभी सितारे दिखाई दे रहे हैं.

 

आपको बता दें कि सोनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कपिल शर्मा के इस एपिसोड के प्रोमो को अपलोड किया गया है और वीडियो में कपिल शर्मा भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव से उनके नाम के बारे में पूछते हैं और उनसे कहते हैं कि क्या आपका पहले नाम शत्रुघ्न था? इस सवाल के जवाब में खेसारी ने बताया कि उनका नाम पहले शत्रुघ्न ही था, लेकिन ज्यादा बोलने की बीमारी की वजह से उनका नाम खेसारी पड़ गया. वहीं इस दौरान खेसारी ने कपिल के साथ बात करते हुए मस्ती के मूड में नजर आए और कहा कि मुझे भी आपकी तरह बहुत बोलने की बीमारी थी. मैं कहीं भी बोलने लग जाता था, इसलिए लोगों ने मेरा नाम खेसरिया रख दिया. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा ने भी इस दौरान भोजपुरी सितारो संग काफी धमाल मचाया और एक दर्शक ने भोजपुरी एक्ट्रेस के लिए एक गाना भी गाया.

इस गाने के कुछ शब्दों में दर्शक ने जैसे ही आम्रपाली के साथ फ्लर्ट किया तो कपिल शर्मा ने उनकी फिरकी ली. आप सभी को याद हो बीते कुछ समय से कपिल शर्मा के शो की रेटिंग्स में पिछले कुछ समय में गिरावट देखने को मिली है लेकिन अब भोजपुरी स्टार्स के आने के बाद हो सकता है कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में आएगी निकल जाए.

सुनील को बहुत पसंद करते हैं कपिल शर्मा, किया बड़ा खुलासा

समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -