शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं युविका चौधरी
शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं युविका चौधरी
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस युविका चौधरी ने एक नया फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों के कारण वह इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की जा रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में युविका चौधरी का हॉट फोटोशूट देखने को मिला है और यहाँ वह सेक्सी अदाओं और अंदाज से फैंस को रिझाती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और युविका चौधरी अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज की वजह से छाई रहती हैं.

वह इंस्टाग्राम लवर हैं उनकी इंस्टाग्राम पर ढेरों सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो मौजूद हैं. हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर युविका ने लिखा है Step by step keep moving ahead. इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर युविका ने लिखा है #folwforfolw #likeforlikes #instagram #instagramers #picoftheday #instadaly इसमें भी वह दिलकश दिख रहीं हैं. युविका इन दिनों एड शूट आदि में काफी बिजी चल रही हैं और युविका चौधरी ने हाल में ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंस प्रिंस नेरूला के साथ शादी रचाई. आपको बता दें कि दोनों का प्यार बिग बॉस हाउस में शुरू हुआ और दोनों ने इसे जिंदगी भर के लिए निभाने का फैसला किया. दोनों की शादी खूब धूमधाम से हुई.

फिलहाल दोनों खूब अपने फोटो शेयर कर अपनी निजी पलों को फैंस के साथ साझा करते हैं. वहीं प्रिन्स को आप सभी एमटीवी रोडिस में देख रहे होंगे. आपको बता दें कि युविका चौधरी की निजी जिंदगी की बात करें वह उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और उनका जन्म 22 दिसम्बर 1991 में बरौत में हुआ. युविका चौधरी छोटे पर्दे से लेकर फिल्मी जगत में काम कर चुकी हैं.

एकता कपूर को नागमणि मानती हैं नागिन मौनी, कहा- 'नागिन एक ब्रांड...'

सुनील को बहुत पसंद करते हैं कपिल शर्मा, किया बड़ा खुलासा

समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -