इस दिन ऑन-एयर होगा शो 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न', श्रेनु पारेख के साथ नजर आएंगे जैन इमाम

आप सभी को बता दें कि 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में 'आस्था अग्निहोत्री' और 'इश्कबाज़' में 'गौरी' के रूप में दर्शकों को लुभाने के बाद टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख अपने अगले शो 'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' में 'जान्हवी' की भूमिका के लिए जल्द आने वाली हैं. जी हाँ, अपने नए शो में श्रेनु पारिख एक बहू की भूमिका में नजर आने वाली है लेकिन उनका किरदार काफी शेड्स से भरा होगा. आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाले शो का प्रोमो कुछ दिन पहले जारी किया जिसमें बहू के रूप में उनके किरदार में ट्विस्ट है और इस सीरीज के साथ टीवी अभिनेता जै़न इमाम की भी वापसी होने वाली है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ यह शो 22 अप्रैल सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा वहीं इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का रिपीट टेलीकास्ट 7 बजे के स्लॉट पर दिखाया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री के इस किरदार से धारावाहिक निश्चित रूप से दर्शकों को एक अलग छाप छोड़ सकता है और आप सभी को पता ही हो कि श्रेनु पारिख के फैंस छोटे पर्दे पर उन्हें वापस देखने के लिए उत्साहित हैं और प्रोमो में श्रोनू के किरदार में उनके बुरे इरादों की झलक साफ दिखाई दे रही है.

वहीं शो और उसकी भूमिका के बारे में बोलते हुए श्रेनु ने पहले कहा था, "मैं, दीप्ति कलवानी, जो कि 'बढो बहू' की निर्माता हैं, के साथ जुड़ने का इंतजार कर रही हूं. उसके पिछले प्रोग्रेसिव शो की तरह, यह एक असामान्य और एक अपरंपरागत पारिवारिक ड्रामा है. मैं एक 'बहू' का किरदार निभा रही हूं. " इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "हमने अभी शूटिंग शुरू की है और यह एक मारवाड़ी परिवार पर आधारित एक बेहद दिलचस्प कहानी है और उनके उतार-चढ़ाव के साथ उनकी जर्नी है. मेरा किरदार जान्हवी का है, जो उसके परिवार को एक साथ रखता है और अपने प्रियजनों के लिए कुछ भी कर सकता है.''

समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक

शक्ति..एक अघोरी में नजर आएगा बिग बॉस का यह एक्स कंटेस्टेंट

कभी बहुत खूबसूरत दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो गई है ऐसी हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -