'कोई ब्रेकअप तो कोई माँ ना बनने के कारण गई डिप्रेशन में', कई मशहूर एक्ट्रेसेस के नाम है शामिल
'कोई ब्रेकअप तो कोई माँ ना बनने के कारण गई डिप्रेशन में', कई मशहूर एक्ट्रेसेस के नाम है शामिल
Share:

टेलीविज़न के कई ऐसे स्टार्स हैं जो कि डिप्रेशन का सामना कर चुके हैं। इनमें से कई एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं जिन्होंने डिप्रेशन से बचने के लिए कड़ी मेहनत की थी। कई स्टार्स ने स्वयं का ख्याल रखने के लिए टेलीविज़न शोज से भी दूरी बना ली थी। आज हम उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जो डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है...

रतन राजपूत ने वर्ष 2018 में अपने पिता को खो दिया था। पिता की मौत ने रतन राजपूत पर बहुत बुरा प्रभाव डाला। रतन राजपूत को मूड स्विंग की परेशानी होने लगी, जल्द ही रतन राजपूत को पता चला कि वो डिप्रेशन की शिकार हो चुकी हैं। ये बात जानते ही रतन राजपूत ने मुंबई छोड़ दी। पिछले कुछ वर्षों से रतन राजपूत गांवों के चक्कर लगा रही हैं। रतन राजपूत कभी खेती करती नजर आती हैं तो कभी चूल्हे पर रोटी बनाती हैं।

वही शादी के पश्चात् रुपाली गांगुली मां नहीं बन पा रही थीं। थायरॉइड के कारण रुपाली गांगुली को मां बनने में परेशानी आ रही थी। ऐसे में परिवार के लोगों ने रुपाली गांगुली को बांझ बताना आरम्भ कर दिया था। लोगों के तानों के कारण रुपाली गांगुली डिप्रेशन में चली गईं। तत्पश्चात, रुपाली गांगुली ने टीवी शोज से दूरी बना ली। मां बनने के कई वर्ष पश्चात् रुपाली गांगुली ने सीरियल अनुपमा में काम करने के लिए हामी भरी। 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए ब्रेकअप के कारण अंकिता लोखंडे टूकर बिखर गई थीं। अंकिता लोखंडे डिप्रेशन की चपेट में आ चुकी थीं। ऐसे में अंकिता लोखंडे ने स्वयं को टेलीविज़न से दूर कर दिया था। पवित्र रिश्ता के पश्चात् अब तक भी अंकिता लोखंडे किसी शो में नहीं दिखाई दी हैं। डिप्रेशन से बाहर आने के लिए अंकिता लोखंडे को बहुत पापड़ बेलने पड़ गए थे।

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में बताया था कि वो डिप्रेशन का सामना कर चुकी हैं। गुस्से के कारण रुबीना दिलैक की उनके माता पिता से भी नहीं बनती थी। रुबीना दिलैक को आत्महत्या करने का मन करता था। गुस्से के कारण ही रुबीना दिलैक का ब्रेकअप हुआ था। ब्रेकअप ने रुबीना दिलैक को बुरी तरह तोड़कर रख दिया था। छोटी बहू के बाद रुबीना दिलैक टेलीविज़न से गायब हो गईं। सीरियल शक्ति के माध्यम से रुबीना दिलैक ने फिर से टीवी पर लौटने का फैसला किया था।

शादीशुदा जिंदगी तबाह होने के पश्चात् रश्मि देसाई भी डिप्रेशन में चली गई थीं। सीरियल दिल से दिल तक के बाद रश्मि देसाई ने टेलीविज़न से ब्रेक ले लिया था। जिसके बाद रश्मि देसाई को बिग बॉस के घर में जबरदस्त एंट्री की। वहीं बचपन में रश्मि देसाई स्वयं को मारने का प्रयास कर चुकी हैं। रश्मि देसाई के पिता उनको लड़की होने का ताना देते थे। इसके कारण रश्मि देसाई का बचपन भी कुछ खास अच्छा नहीं रहा।

बिग बॉस में ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगी टीना दत्ता, बुरा हुआ हाल

फिर बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई उर्फी, यूजर्स बोले- '12 बजे मिलों तुम'

'जवानी में सब कुछ खाने का मन करता है, लेकिन सब छोड़ दिया...', आखिर ऐसा क्यों बोले बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -