अभिनेत्री अशनूर कौर ने बताई बच्चों को स्पर्श का फर्क समझाने की जिम्मेदारी
अभिनेत्री अशनूर कौर ने बताई बच्चों को स्पर्श का फर्क समझाने की जिम्मेदारी
Share:

टीवी का जाना माना धारावाहिक पटियाला बेब्स में इन दिनों कहानी के एक मोड़ के जरिए बच्चों को गुड टच और बैड टच के बारे में समझाया जा रहा रहा है।इसके साथ ही शो में लीड किरदार कर रही अभिनेत्री अशनूर कौर कहती हैं, 'एक लड़की होने के नाते हमें पता चल जाता है कि कोई हमें छू रहा है तो उसकी नीयत कैसी है।वहीं इसके बारे में बच्चों को समझाना बहुत मुश्किल है क्योंकि उन्हें हम ज्यादा खुलकर नहीं बता सकते है। वहीं हम उनसे सिर्फ इतना कह सकते हैं कि यदि  किसी के छूने से आप असहज होते हो तो उस इंसान को चिल्लाकर अपने से दूर कर दो और खुद भी उससे दूरी बना लो। वहीं बच्चों को स्पर्श का ये फर्क समझाना बहुत जरूरी है।

इसके साथ ही अशनूर के माता-पिता शुरुआत से ही इन सब चीजों को लेकर बहुत सतर्क रहे हैं। वह बताती हैं, 'मेरे माता पिता मुझसे खुलकर बातें किया करते थे। वे मेरे किरदारों को चुनने में मेरी मदद करते हैं। मैं भी अपनी तरफ से कुछ ऐसे किरदारों को तलाशती हूं, जो मेरे लिए नए और चुनौतीपूर्ण हों। परन्तु ऐसे होने चाहिए जिनमें मैं ढल सकूं।' इसके साथ ही धारावाहिक 'झांसी की रानी' से अभिनय की शुरुआत करने वाली अशनूर कहती हैं, 'मेरी मां की एक दोस्त थीं, जिनकी जान पहचान एक कास्टिंग निर्देशक से थी। 

वहीं निर्देशक को अपने शो झांसी की रानी के लिए एक बाल कलाकार की जरूरत थी। मेरी मां की दोस्त ने वहां मेरा नाम दर्ज करवा दिया और मुझे शो मिल गया। फिर तब से अब तक ऐसे ही किस्मत के भरोसे गाड़ी चल रही है।' वहीं तापसी पन्नू की फिल्म 'मनमर्जियां' में अश्नूर ने उनकी छोटी बहन का किरदार निभाया है। इसके साथ ही अश्नूर ने तापसी की हर फिल्म तो नहीं देखी परन्तु वह उन्हें एक अभिनेत्री के तौर पर बहुत पसंद करती हैं। वह बताती हैं, 'मैंने उनकी फिल्म 'पिंक' देखी है, जो मुझे बहुत अच्छी लगी। इसके अलावा वे हर किरदार में बहुत अच्छे से ढल जाती हैं, इसलिए मुझे तापसी पसंद हैं।

Kumkum Bhagya : माया को फंसाने के चक्कर में रणबीर और प्राची का बिगड़ेगा खेल

इस कंटेस्टेंट ने की शहनाज गिल की बेइज्जती

जैकलीन फर्नांडिस संग गाने की शूटिंग में व्यस्त हुए असीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -