जैकलीन फर्नांडिस संग गाने की शूटिंग में व्यस्त हुए असीम
जैकलीन फर्नांडिस संग गाने की शूटिंग में व्यस्त हुए असीम
Share:

बिग बॉस 13 से निकलने के बाद असीम रियाज की किस्मत तो जैसे खुल ही गई है। जी दरअसल वह जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक गाने में नजर आने वाले हैं और वह इन दिनों इस गाने की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत बेहतरीन है। जी दरअसल हाल ही में असीम रियाज ने एक वीडियो के जरिए अपने गाने का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है और इसके बाद से ही असीम रियाज के फैंस उन्हें इस अंदाज में देखने के लिए पागल हो गए हैं।

आप सभी को बता दें कि असीम रियाज इस समय जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक होली के गाने की शूटिंग कर रहे हैं और इस गाने का नाम मेरे अंगने में।।।।बताया गया है। इस गाने के शूट से कई फोटोज सामने आ गईं हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे असीम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस का ये गाना होली के मौके पर 7 मार्च का रिलीज होना है और इसी कारण जल्द से जल्द दोनों सितारों गाने की शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं। वैसे गाने की शूटिंग के दौरान असीम रियाज स्कूल बॉय की यूनीफॉर्म में नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं वहीं असीम की शर्ट पर गुलाल दिखाई दे रहा है।

इस दौरान जैकलीन पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने लहंगे की मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है। आप देख सकते हैं इस गाने के लिए जैकलीन ट्रेडिशनल लुक में नजर आएंगी। वहीं जैकलीन फर्नांडिस पहली बार असीम रियाज के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं और इसी कारण से दोनों ही बहुत उत्साहित है। वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद सभी खूब खुश हैं और असीम रियाज के फैंस का प्यार उनके लिए सांतवे आसमान पर पहुंच गया है।

डॉ अंबरीश की आखिरी फिल्म 'एंबी निंग वायसैथो' होगी फिर से रिलीज

मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने खरीदी शानदार कार

सुरेश गोपी की फिल्म कवाल मूवी स्टिल्स का पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -