इस कंटेस्टेंट ने की शहनाज गिल की बेइज्जती
इस कंटेस्टेंट ने की शहनाज गिल की बेइज्जती
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार चैनल कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में इन दिनों हाईवोल्डेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त खुलासे होने वाले हैं. जी हाँ, आने वाले एपिसोड में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को एक सीक्रेट रूम में बैठाया गया है और वहां उनके सामने कंटेस्टेंट्स की पोल खुलेगी. जी दरअसल शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के सामने कंटेस्टेंट्स के सारे सीक्रेट खोले जाएंगे और वह पीठ पीछे उन दोनों के बारे में क्या सोचते हैं, ये राज दोनों के सामने खुल जाएगा. इस दौरान सबसे पहले शहनाज-पारस के सामने बेनकाब होंगे संजना गलरानी, मयंक अग्निहोत्री और जसलीन मथारू.

 

वहीं इस दौरान तीनों के असली चेहरे पारस और शहनाज के सामने आ जाएंगे और दोनों के होश उड़ जाएंगे. वहीं हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में जसलीन और मयंक अग्निहोत्री शहनाज के बारे में बात करते हैं और जसलीन कहती हैं- 'इस घर में शहनाज सिर्फ बलराज और मयूर में ही इंटरस्ट लेगी.' इस बात को सुनकर मयंक कहते हैं- 'कौन सी हूर की परी है वो? कहां से उतरी हैं? अपसरा है कोई वो?' वहीं प्रोमो में मयंक की ये बातें सुनकर शहनाज और पारस शॉक्ड हो जाते हैं. उसके बाद मयंक की बात सुनने के बाद पारस ने उनकी क्लास लेने की ठान ली है और शहनाज गिल ने मयंक पर कमेंट करते हुए कहा कि' ये यहां हीरो बनने आया है. ये बिग बॉस खेलने आया है. इसको मैं बताऊंगी.'

इसी के साथ जसलीन मथारू ने कबूला कि 'वे मयूर के लिए फील करती हैं. उनकी पारस से ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग मयूर संग है. मयंक ने जसलीन को सच बोलने को कहा.' वहीं बात करें संजना गलरानी की तो वह मयूर की तारीफ करती दिखीं. इस दौरान बलराज ने संजना से पूछा, 'अगर चांस मिला तो क्या वे मयूर से शादी करेंगी?' इसके जवाब में संजना ने 'हां' कहा. वहीं इस दौरान संजना का ये रूप देख पारस शॉक्ड हो जाते हैं और वह कमेंट करते हैं.

इंद्रजीत की 'हलाल लव स्टोरी' की रिलीज डेट हुई तय

मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने खरीदी शानदार कार

सुरेश गोपी की फिल्म कवाल मूवी स्टिल्स का पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -