माँ के बाद हुआ इस एक्टर के पिता का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट
माँ के बाद हुआ इस एक्टर के पिता का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले गौरव चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इस समय उनकी निजी जिंदगी में काफी तनाव चल रहा है और अब उनके ही निजी जीवन से एक बड़ी खबर आई है. बीते दिनों ही गौरव ने अपनी मां को खोया था और अब उसके एक्टर ने अब अपने पिता को भी खो दिया है. जी हाँ, हाल ही में उनके पिता का निधन हो गया है और गौरव ने इस बारे में जानकारी खुद इंस्टा पोस्ट के जरिए दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Chopraa (@mrgravitas) on

आप देख सकते हैं गौरव ने पिता की फोटो शेयर कर लिखा है- 'श्री स्वतंत्र चोपड़ा. मेरे हीरो, मेरे आइडल, मेरी प्रेरणा. मुझे ये बात समझने में 25 साल लगे कि सारे पिता उनकी तरह नहीं होते हैं. वो स्पेशल थे. उनका बेटा होना मेरे लिए वरदान के समान है. मेरी मां ने हमें 19 तारीख को अलविदा कहा और पिता ने 29 तारीख को. 10 दिन में वे दोनों चले गए. एक खालीपन जिंदगी में आ गया है जो कभी नहीं भरने वाला.' वैसे इससे पहले गौरव ने अपनी मां के निधन पर भी एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. उस दौरान एक्टर ने अपनी फीलिंग्स को बताते हुए लिखा था- 'मेरी मां सबसे ताकतवर. पहला फोटो एक साल पहले का है. तीन सालों तक कैंसर से बेहद बुरी जंग, तीन सालों तक नॉनस्टॉप कीमो और हमारा साथ देना. हर कमरे में उजाला कर देती थीं. हमेशा से वो खूबसूरत महिला रहीं जिसे कोई कमजोर नहीं कर सकता था. उनसे सब प्यार करते थे.'

वहीँ गौरव ने आगे लिखा- 'मैंने एक फैन की तरह उन्हें देखा. उन्होंने एक टीचर के रूप में, एक प्रिंसिपल के रूप में , एक साथी, एक दोस्त, एक इंसान के रूप में कई लोगों को प्रेरित किया. मैं ऐसी लाखों चीजों के बारे में बता सकता हूं. उन्होंने मुझे जिंदगी के हर पहलू के बारे में सिखाया है. मेरी ताकत, मेरा सोर्स, मेरी मां सबसे ताकतवर. उन्होंने का हमें अलविदा कह दिया. दूसरी दुनिया में भी वो सबको अपना फैन बना लेंगी. मुझे यकीन है.' अब बात करें गौरव चोपड़ा के काम के बारे में तो गौरव टीवी के बड़े स्टार हैं और अब तक वह कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुके हैं.

बंद होने जा रहा है स्टार प्लस पर आने वाला आपका यह फेवरेट शो!

इस वजह से 'कप्पू की बुआ' ने छोड़ा था कपिल का शो, खुद खोला राज

आउट हुआ 'साथ निभाना साथिया 2' का पहला प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -