बंद होने जा रहा है स्टार प्लस पर आने वाला आपका यह फेवरेट शो!
बंद होने जा रहा है स्टार प्लस पर आने वाला आपका यह फेवरेट शो!
Share:

एकता कपूर के जाने-माने शो 'कसौटी जिंदगी की 2' को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इस शो को आजकल फैंस का बड़ा प्यार मिल रहा है और इस शो में नजर आने वाली जोड़ी को भी लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. बीते दिनों ही इस शो में नजर आने वाले एक्टर पार्थ समथान को कोरोना वायरस होने की खबर आई थी. वैसे इन सभी से परे 'कसौटी जिंदगी की 2' सबसे लंबे समय तक लोकप्रियता और टीआरपी की लिस्ट में भी जगह बनाने में कामयाब रहा है.

वहीँ अब के बारे में बात करें तो अब शो के नंबर्स लगातार गिरते चले जा रहे हैं और शो के नंबर्स और लीड रोल (अनुराग बसु) निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान के शो को छोड़ने के फैसले के बाद अब एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह बड़ी खबर यह है कि जल्द शो बंद हो जाएगा. जी हाँ एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो के लिए सबसे बड़ी परेशानी यह है कि एक्टर पार्थ समथान अब शो में नहीं दिखाई देने वाले हैं. इसी के कारण शो के मेकर्स को यह बड़ा फैसला लेना पड़ रहा है. वैसे स्पॉटबॉय की एक खबर को माने तो मेकर्स शो के नंबर्स से खुश नहीं हैं.

सामने आने वाली एक रिपोर्ट में अनुसार, 'नंबर्स के साथ मेकर्स इसे पार्थ समथान के शो छोड़ने से भी जोड़ रहे हैं.' इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि पार्थ समथान के शो को छोड़ने के बाद ही शो को बंद करने का फैसला लिया गया है. वैसे यह भी कहा जा रहा है कि शो के एक्टर्स को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया गया है. कई स्टार्स को बताया जा चुका है कि शो बंद होने वाला है.

ड्रग्स से हैं बॉलीवुड का गहरा नाता, फिल्म टेक्नीशियन ने खोले बड़े राज

अनलॉक-4: आज से बदल जाएगा बहुत कुछ, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

आंध्र सरकार द्वारा किया जाएगा व्यापक भूमि सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -