आउट हुआ 'साथ निभाना साथिया 2' का पहला प्रोमो

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज से सभी के दिलों में बसने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी का नया शो आने वाला है. आप सभी ने उन्हें शो साथ निभाना साथिया में देखा होगा और अब वह इसी शो के दूसरे पार्ट में दिखाई देने वाली हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही इस शो का एक सीन खूब वायरल हुआ था और उसके बाद से ही यह खबर आई थी कि अब शो का दूसरा सीजन आने वाला है. इस समय इस शो के दूसरे सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब इसी बीच शो का प्रोमो आउट हो गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

जी हाँ, हाल ही में शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हो गया है और इसी के साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि सीरियल में मेन लीड कौन करेगा. आप देख सकते हैंएक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ही शो में मेन लीड में होंगी. इस शो के प्रोमो को शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा- 'पॉपुलर डिमांड पर हम वापस आ गए हैं.' वैसे आप देख सकते हैं प्रोमो वीडियो में देवोलीना गुलाबी साड़ी पहने दिखाई दे रहीं हैं. वहीँ उनके हाथ में पूजा की थाली दिखाई दे रही हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो बोल रही हैं- 'शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा. ये गहना भी ना ऐसी-ऐसी चीजें करती है ना कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड.' वैसे हमे पता है कि अब आप सब यही सोच रहे हैं ना कि गहना कौन हैं. तो पता चल जाएगा. अब बात करें देवोलीना भट्टाचार्जी के बारे में तो शो में उनके कैरेक्टर का नाम गोपी था. वो गोपी बहू के रोल से काफी फेमस हो गई थीं लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद शो छोड़ दिया था.

निया शर्मा ने जीता KKK- मेड इन इंडिया का खिताब

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा नोरा और मलाइका का ये वीडियो

बिग बॉस के इस सीजन के लिए इतनी फीस लेने वाले है सलमान, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -