इस वजह से 'कप्पू की बुआ' ने छोड़ा था कपिल का शो, खुद खोला राज
इस वजह से 'कप्पू की बुआ' ने छोड़ा था कपिल का शो, खुद खोला राज
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस और कॉमेडियन उपासना सिंह इन दिनों अपने नए अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे उपासना ने कपिल शर्मा के शो में 'बुआ' बनकर सभी का दिल जीता है लेकिन अचानक ही वह शो छोड़कर चली गईं. ऐसे में आप देख रहे होंगे वह आजकल सुनील ग्रोवर के साथ गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में दिखाई देने के लिए तैयार हैं. जी दरअसल शो से उनका लुक सामने आ चुका है. ऐसे में अब पहली बार उपासना सिंह ने एक इंटरव्यू में यह राज खोला है कि उन्होंने कपिल के शो को अलविदा क्यों कहा.

जी दरअसल हाल ही में एक मशहुर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा 'कपिल और उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है. शो के दौरान सुनील और कपिल की कुछ खटपट हो गई थी, जिसके बाद सुनील के साथ अन्य कई आर्टिस्ट्स ने शो छोड़ दिया.' इसके आलावा उन्होंने कहा कि, 'ऐसा नहीं है कि हम (कपिल-उपासना) बात ही नहीं करते. कपिल से मेरी अक्सर बात होती रहती है. मैं एक पंजाबी फिल्म को डायरेक्ट कर रही हूं, इसके लिए मैं कपिल से मिली थी, क्योंकि उन्हें मेरी इस फिल्म में गाना गाना था.'

इसके आलावा उपासना ने कपिल की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, 'वे बहुत अच्छे इंसान हैं.' इसके अलावा वह यह भी बोली, 'कई लोग ये अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि हम दुश्मन हैं क्योंकि हम साथ में काम नहीं कर रहे हैं. लेकिन साथ में काम न करने का मतलब ये नहीं है कि हम दुश्मन हैं.' वैसे उपासना के बारे में बात करें तो वह अपने नए अंदाज से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

अक्षय कुमार ने साझा किया 'Into The Wild' का ट्रेलर, इस दिन होगा प्रीमियर,

टेलर स्विफ्ट का नया एल्बम Folklore बना सकता है नया रिकॉर्ड

यहाँ जानिए क्यों मनाते हैं अनंत चतुर्दशी, क्या है पूरी व्रत कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -