कृष्णा अभिषेक के बच्चों के जन्मदिन पर पहुंचे कई लोकप्रिय स्टार्स
कृष्णा अभिषेक के बच्चों के जन्मदिन पर पहुंचे कई लोकप्रिय स्टार्स
Share:

दूसरा बर्थ-डे कमीडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह के जुड़वा बच्चों रेयान और कृषांक का 2 जून को था. इस मौके पर कृष्णा और कश्मीरा ने बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की थी. पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. टीवी स्टार्स के अलावा प्रड्यूसर एकता कपूर के भाई और ऐक्टर तुषार कपूर भी अपने बेटे लक्ष्या के साथ पार्टी में शिरकत करने पहुंचे थे. जुड़वा बच्चों के पैरंट कृष्णा और कश्मीरा साल 2017 में सरॉगसी की मदद से बने थे.

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इस अंदाज में नजर आए टीवी सितारें

कपिल शर्मा शो में तुषार के अलावा कृष्णा के को-ऐक्टर्स सुमोना चक्रवर्ती और किकू शारदा भी पार्टी में पहुंचे थे. ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम ऐक्टर करण मेहता अपनी पत्नी निशा रावल और बेटे काविश के साथ पार्टी में मौजूद थे. पार्टी में अर्चना पूरन सिंह अपने पत्नी परमीत सेठी के साथ पहुंची थीं. इनके अलावा पार्टी में ऐक्ट्रेस रोशेल राव अपने पति कीथ सिकेरा, गोविंदा की भांजी टीवी ऐक्ट्रेस रागिनी खन्ना और तनाज ईरानी भी मौजूद रहे. 

कपिल के शो में फिल्म 'भारत' प्रमोट करने नहीं गए सुनील ग्रोवर, कहा- 'मन नहीं किया...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि कृष्णा और कश्मीरा ने पैरंट बनने की बात सबसे छुपा रखी थी. जन्म के बाद कपल के दोनों बच्चे काफी समय तक हॉस्पिटल में रहे थे, दोनों नवजातों को नियो-नैटल केयर में रखा गया था. तब यह कपल चुपचाप उनसे मिलने के लिए रोज हॉस्पिटल जाते थे. ऐसे ही जब 2013 में इन्होंने लास वेगस में शादी की थी तब किसी को कानोंकान खबर नहीं होने दी थी. 2015 में इन्होंने दुनिया को बताया था कि ये शादी कर चुके हैं लेकिन किसी को इसलिए नहीं बताया क्योंकि ये बड़ा समारोह नहीं करना चाहते थे.

मुंबई लौट आईं हिना खान, एयरपोर्ट पर मिला बड़ा सरप्राइज

नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन

सड़क पर लेटकर इस एक्ट्रेस ने क्लिक करवाई तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'सलमान से बचकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -