मुंबई लौट आईं हिना खान, एयरपोर्ट पर मिला बड़ा सरप्राइज
मुंबई लौट आईं हिना खान, एयरपोर्ट पर मिला बड़ा सरप्राइज
Share:

आखिरकार कांस 2019 का हिस्सा बनने के बाद हिना यूरोप में अपनी नई फिल्म विशलिस्ट की शूटिंग में व्यस्त थी और अब वहां से वह लौट आईं हैं. जी हाँ, कुछ देर पहले ही हिना मुंबई पहुंची है और वहां पहुंचते ही उन्हें सरप्राइज मिल गया जो उनकी माँ ने दिया. जी हाँ, वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान हिना काफी रिलेक्स्ड नजर आई और मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही हिना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था.

वहीं हिना के साथ बॉयफ्रेंड रॉकी हर समय मौजूद रहते है और यूरोप में भी हिना रॉकी के साथ ही थी जो आपने देखा ही होगा. वहीं हर समय हिना को रॉकी का भरपूर सपोर्ट मिला और हिना को मुंबई एयरपोर्ट पर मां ने कुछ इस तरह से सरप्राइज दिया. जी हाँ, हिना को ये प्यार भरा गुलदस्ता उनकी मां ने दिया है और मां को देखते ही हिना खुशी से झूम उठी और उन्हें गले लगा लिया जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

इसी के साथ आप देख सकते हैं मां के साथ-साथ हिना को लेने के लिए उनके भाई भी मुंबई एयरपोर्ट पर आए थे और भाई ने भी उन्हें गले लगाया और उनकी तारीफें की. इसी के साथ हिना ने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. हिना एक शानदार एक्ट्रेस हैं और वह कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं. वह अपने कोमोलिका अवतार के लिए इन दिनों खूब चर्चाओं में रह चुकीं हैं.

नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन

फिर बिंदास लुक्स में नजर आईं हिना खान

करण ओबेरॉय रेप केस में हुआ नया खुलासा, वकील ने करवाया था अपनी क्लाइंट पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -