नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन
नच बलिये 9 की जज बन सकती हैं रवीना टंडन
Share:

जल्द ही डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 आने वाला है. इस शो को लेकर लगातार चर्चाए हो रहीं हैं और इस शो के जज को लेकर भी आए दिन नए नाम सामने आ रहे हैं. ऐसे में इस शो के कंटेस्टेंट के साथ-साथ जज को लेकर भी चर्चाएं जोरों पर हैं और पहले इस शो के जज के तौर पर कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम सामने आया था. वहीं अब खबरें सामने आ रही है कि इस शो को एक्ट्रेस रवीना टंडन जज करने वाली हैं. जी हाँ, रवीना का नाम भी शो को जज करने को लेकर सामने आ रहा है और एक्ट्रेस रवीना टंडन से शो की जज बनने के लिए पूछा जा चुका है.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक़ सलमान खान प्रोडक्शंस और स्टार प्लस (ब्रॉडकास्टर) के साथ रवीना टंडन की बातचीत चल रही है और यदि सब कुछ ठीक बैठता है, तो वह जजों के पैनल में से एक सीट पर दर्शकों को बैठी हुई नजर आ सकती हैं.

आपको याद हो इससे पहले भी एक्ट्रेस कई सारे रियलिटी शो की जज बन चुकी हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही वह डायरेक्टर अनुराग बासू की जगह कुछ समय के लिए सुपर डांसर चैप्टर 3 की जज बनती हुईं नजर आईं थी और इसके अलावा चक दे बच्चे, छोटे मियां, कॉमेडी का महा मुकाबला, सबसे बड़ा कलाकार जैसे शोज में भी रवीना टंडन जज रह चुकीं हैं.

Video: भतीजे के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को एकता ने कहा कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ़

सीरियल छोड़ने के बाद जानिए आखिर क्या काम कर रही है लोकप्रिय एक्ट्रेस 'प्रतिज्ञा'

'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -